दादीसा ने अभिरा को घर से निकाला, रूही ने चली नई चाल


Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के आने वाले एपिसोड में दादीसा अभिरा को पोद्दार हाउस छोड़ने के लिए कहती है. स्थिति का फायदा उठाते हुए, रूही अरमान को अपने परिवार की खुशी के लिए अभिरा से रिश्ता तोड़ने के लिए उकसाती है. 

दादीसा ने अभिरा को घर से निकाला

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि कैसे अरमान पूरे परिवार के सामने अभिरा को डांटता है. वह अभिरा पर पेपर्स चुराने और उन्हें देव को सौंपने का आरोप लगाता है. अभिरा बार-बार अरमान से कहती हैं कि वह उसकी बात सुने और बताए कि उसने कुछ भी गलत नहीं किया है, लेकिन अरमान सुनने से इनकार कर देता है. जबकि माधव को लगता है कि अभिरा निर्दोष है, पूरे घर को अभिरा पर शक है. 

आने वाले एपिसोड में दिखेगा बड़ा ट्विस्ट

रूही भी अभिरा को पोद्दार परिवार को बार-बार चोट पहुंचाने से रोकने के लिए ताना मारती है. अगली सुबह रूही अभिरा को जल्दी से घर से निकलते हुए देखती है. रूही यह बात अरमान को बताती है. अरमान घबरा जाता है और खुद को दोषी महसूस करता है क्योंकि वह सोचता है कि उसकी वजह से अभिरा ने घर छोड़ दिया है. 


आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि कैसे दादीसा अभिरा को घर छोड़ने का अल्टीमेटम देती है. दादीसा का कहना है कि अभिरा ने उनके खिलाफ खड़े होने से पहले एक बार भी नहीं सोचा. दादीसा अरमान से ये भी कहती है कि क्योंकि अभिरा उसकी ज़िम्मेदारी है, इसलिए वह भी घर छोड़ सकता है. रूही फिर अरमान को अपने परिवार की खुशी के लिए अभिरा के साथ अपना रिश्ता तोड़ने के लिए उकसाती है.

 

 

यह भी पढ़ें: घर से भागने में वनराज ने की तोषू की मदद, बेटे की वजह से क्या एक बार फिर अनुपमा जाएगी जेल?



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top