‘तुम मां नहीं बन सकतीं…’, जब ‘अनुपमा’ को लेकर डाक्टर्स ने भी छोड़ दी थी उम्मीद


Anupamaa Fame Rupali Ganguly: रूपाली गांगुली टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर चेहरों में से एक हैं, जो अपने लाखों फैंस के चेहरे पर मुस्कान ला देती हैं. टीवी शो ‘अनुपमा’ में अपनी एक्टिंग से भारी पॉपुलैरिटी हासिल करने वाली दिवा, रूपाली गांगुली को उनके सिंपल स्वभाव के लिए भी जाना जाता है. बता दें रूपाली ने अपने करियर की शुरुआत हिट शो साराभाई वर्सेस साराभाई में ‘मोनिशा साराभाई’ के किरदार से की थी. 

जब ‘अनुपमा’ को लेकर डाक्टर्स ने भी छोड़ दी थी उम्मीद

पर्सनल लाइफ की बात करें तो रूपाली गांगुली ने अश्विन के वर्मा से शादी की है, जिन्होंने अपने करियर को पीछे छोड़ दिया है और अपने बेटे रुद्रांश की परवरिश खुद कर रहे हैं, ताकि वह अपनी पत्नी के करियर को सपोर्ट कर सकें. हाल ही में रूपाली गांगुली ने याद किया कि कैसे डॉक्टर हमेशा उनसे कहते थे कि वह बच्चे को जन्म नहीं दे पाएंगी. 


इंडिया फोरम के साथ एक बातचीत में, रूपाली गांगुली ने अपनी पर्सनल लाइफ के अनसुने किस्से सुनाए और खुलासा किया कि कैसे लंबे समय तक डॉक्टर्स ने कहा था कि वह कभी भी बच्चे को जन्म नहीं दे पाएंगी. इसके अलावा एक्ट्रेस को यहां तक ​​​​कहा गया था कि मां बनने के लिए उन्हें IVF का सहारा लेना पड़ेगा. लेकिन मैं नॉर्मल प्रेग्नेंट हुई और मैंने नॉर्मल डिलीवरी से ही अपने बेटे रुद्रांश को जन्म दिया. 

‘लेबर पेन का हर मिनट कीमती था’

उस पल के बारे में बात करते हुए रूपाली ने कहा कि, ‘मैं हमेशा से नॉर्मल डिलीवरी चाहती थी, ताकि मां बनने के लिए मैं लेबर पेन को महसूस कर सकूं. मेरे लेबर पेन का हर मिनट कीमती था. आप जानते हैं कि कैसे जब आपसे कहा जाता है कि आपको कुछ कभी नहीं मिलेगा, लेकिन आखिर में आपको जब वह मिल जाता है, तो आप उसे पूरे दिल से प्यार करना चाहते हैं.


रूपाली ने खुलासा किया कि जब वह नौ घंटे के लंबे लेबर पेन में थी, जो सुबह से शुरू हुआ था. एक्ट्रेस ने बताया कि शाम तक उन्हें अस्पताल में भर्ती नहीं कराया गया था और उन्होंने कहा कि उन्होंने लेबर पेन के हर पल को संजोया है. रूपाली ने कहा की वह शायद ऐसी महिला थी, जो लेबर पेन के दौरान रोती भी थी और हंसती भी थी.’

बेटे रुद्रांश को पहली बार देख ऐसा था रूपाली का हाल

इसी के साथ रूपाली ने उस खास पल के बारे में बात करते हुए बताया जब उन्होंने अपने बच्चे रुद्रांश को पहली बार देखा था, एक्ट्रेस ने कहा, ‘जब रुद्रांश को पहली बार देखा, तो पहली नजर का प्यार भी पहले वाला प्यार था. पहली बार देखते ही प्यार हो जाना किसे कहते हैं? मेरे साथ ऐसा तब हुआ जब मैंने पहली बार रुद्रांश को देखा.’

 

यह भी पढ़ें:  शादी को ‘पब्लिसिटी स्टंट’ बताने पर अब्दू रोजिक ने तोड़ी चुप्पी, बोले- ‘मैं दूसरों की तरह नहीं….’



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top