तीन दिन दर्द में तड़पतीं रहीं भारती सिंह, वीडियो में दिखाया अपना हाल


Bharti Singh Hospitalized: भारती सिंह टीवी इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम हैं. अपनी कॉमेडी से भारती हमेशा दर्शकों के दिलों को छूने में कामयाब रही हैं. कॉमेडी करने के अलावा भारती सिंह अपना यूट्यूब चैनल भी चलाती हैं. जिसमें वह अपने लाइफ से जुड़ी हर एक अपडेट शेयर करती हैं. लेटेस्ट व्लॉग में, भारती सिंह ने बताया कि वह अस्पताल में भर्ती हैं.

तीन दिन दर्द में तड़पतीं रहीं भारती सिंह

भारती सिंह ने खुलासा किया कि वह पिछले कुछ दिनों से दर्द में हैं. उनके अचानक पेट में दर्द हुआ और उन्हें डॉक्टर के पास जाना पड़ा. भारती ने अस्पताल से एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने फैंस को अपनी हालत के बारे में बताया. भारती सिंह ने बताया कि तीन दिन तक उन्हें पेट में दर्द हुआ. पहले उन्हें लगा कि ये एसिडिटी है. तीन दिनों से दर्द की वजह से भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया में से कोई भी सो नहीं पाया है. 


तीन दिन तक दर्द में तड़पने के बाद भारती को जब दर्द ज्यादा हो गया तो वह अस्पताल में एडमिट हो गईं और वहां जाकर पता चला कि उनके गॉल ब्लेडर में स्टोन है, वो भी किसी वेन में फंसा है. भारती सिंह को अब इसके लिए ऑपरेशन कराना होगा. वह कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हैं. उन्होंने सभी फैंस से कहा है कि अगर कहीं पर दर्द हो और लगातार हो रहा हो तो सभी को जाकर एक बार जांच जरूरी करानी चाहिए.

भारती सिंह ने हॉस्पिटल से रोकर बताया हाल

व्लॉग में भारती सिंह अपने बेटे गोला को याद करते हुए रो देती हैं. उन्होंने खुलासा किया कि वह अपने बेटे के जन्म के बाद से उससे इतने दिन तक दूर नही रही हैं और वह बस यही चाहती हैं कि किसी भी मां को अपने बच्चे से दूर न रहना पड़े. भारती सिंह ने बताया कि जब भी हम आसपास नहीं होते हैं तो गोला उन्हें ढूंढने की कोशिश करता है और मम्मी-पापा को एक साथ बुलाता है. 

भारती सिंह इन दिनों ‘डांस दीवाने सीजन 4’ को होस्ट कर रही हैं. माधुरी दीक्षित और सुनील शेट्टी इसमें जज हैं. कॉमेडियन भारती सिंह इससे पहले ‘सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स’, ‘खतरा खतरा खतरा’, ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ और कई टीवी शो को होस्ट कर चुकी हैं.

 

 

यह भी पढ़ें:  Urfi Javed इस बार पहन आईं जादुई ड्रेस, ताली मारते ही गाउन से उड़ी तितलियां, देखें वीडियो



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top