‘तारे जमीन पर’ के इस एक्टर को दांतों की वजह से होती थी शर्मिंदगी, एक्टर ने किया खुलासा


Taare Zameen Par Star Darsheel Safari: बॉलीवुड एक्टर दर्शील सफारी ने बाल कलाकार के रूप में इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. दर्शील सफारी ने 8 मार्च को अपना 27वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है. 10 साल की उम्र में उनकी पहली फिल्म ‘तारे जमीन पर’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. साथ ही ये फिल्म हर किसी को पसंद आई थी जिसमें दर्शील का काम भी पसंद आया था. फिल्म में दर्शील ने कमाल की परफॉर्मेंस दी थी लेकिन स्कूल में उन्हें एक वजह से काफी परेशानी हुई थी.

एक्टर दर्शील सफारी ने कुछ साल पहले एक इंटरव्यू दिया था जिसमें बताया था कि उन्हें अपने दांतों के कारण पर्सनल लाइफ में काफी परेशानी हुई थी. स्कूल में उन्हें दांतों की वजह से लोग चिढ़ाते थे और बाद में उनके पैरेंट्स ने उसे सही कराने का फैसला लिया.

दर्शील सफारी ने ‘दांतों’ पर खुलकर बात की

हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक, दर्शील सफारी ने कहा, ‘मेरी पर्सनल लाइफ में मैं जब एक्टिंग से दूर रहा तो मेरे साथ कई परेशानियां हुईं. स्कूल में मेरा कई वजहों से मजाक बनाया गया, जिसमें मेरी हाइट, मेरे दांत और सबकुछ सभी को फनी लगता था. सभी कहते थे मेरे दांत 1 किलोमीटर की दूरी पर हैं. ये सब पर्याप्त कारण थे मुझे नीचे गिराने के लिए. इन सबके बाद भी मुझे फिल्म मिली क्योंकि मेरे दांत ऐसे थे. मैंने उन चीजों को अच्छे से लिया जिससे मेरे पर कोई इफेक्ट नहीं पड़ा.’


अपने बचपन के बारे में दर्शील सफारी ने बात की

दर्शील सफारी ने बताया कि बचपन में वो बहुत आलसी थे और फिल्म में जैसा दिखाया गया वो वैसे ही थे. दर्शील सफारी ने आगे कहा, ‘मैंने अपने ऊपर काम किया लेकिन लोग आज भी मुझे इशान अवस्थी के नाम से ही जानते हैं. बाद में पैरेंट्स ने मेरे दांत ठीक कराने की बात कही और रिजल्ट आप देख सकते हैं.’ 

जानकारी के लिए बता दें, साल 2007 में आई फिल्म तारे जमीन पर को आमिर खान ने डायरेक्ट के तौर पर डेब्यू किया था. इस फिल्म में आमिर खान ने बतौर लीड एक्टर भी काम किया था. इस फिल्म के बाद दर्शील ने बम बम बोले जैसी फिल्म भी की और फिर सालों बाद अब फिर इंडस्ट्री में एक्टिव हो गए हैं.

यह भी पढ़ें: Padma Khanna Birthday Special: ‘रामायण’ में ‘कैकेयी’ का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस कहां हो गईं गुम, जानें अब क्या करती हैं?



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top