तारीफ के बावजूद भी दर्शक जुटाने में नाकाम रही ‘मैदान’, जानें मंडे कलेक्शन


Maidaan Box Office Day 5: अजय देवगन की स्पोर्ट्स ड्रामा ‘मैदान’ 11 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. काफी लंबे समय से अजय की ये फिल्म चर्चा में थी. कई बार इसकी रिलीज डेट टाली गई. ऐसा लगा रहा था कि फिल्म में काफी दम है और मेकर्स इसे सही समय पर रिलीज करने का मौका ढूंढ रहे हैं. इस वजह से मैदान को लेकर दर्शकों के बीच अच्छा खासा बज बन गया था.

तारीफ के बाद भी दर्शक जुटाने में नाकाम रही ‘मैदान’
लेकिन जब ईद के मौके पर फिल्म आई, तो ओपनिंग डे के आंकडे हैरान कर देने वाले थे. मैदान ने रिलीज के पहले दिन सिर्फ 2.6 करोड़ की कमाई की. हालांकि, धीरे-धीरे फिल्म पटरी पर आई लेकिन अभी भी फिल्म का कलेक्शन उम्मीद के मुताबिक नहीं है. 

जानें मंडे कलेक्शन
वैसे तो फिल्म को अच्छे रिव्यूज मिल रहे हैं. बावजूद इसके अजय की ये फिल्म दर्शकों जुटा पाने में असफल नजर आ रही हैं. वहीं फिल्म की कमाई में उछाल लाने के लिए मेकर्स ने नया पैंतरा भी अपनाया है. अब ‘मैदान’ की 1 टिकट पर एक टिकट फ्री कर दी गई है. पहले वीकेंड पर भी फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. इसी बीच अब 5वें दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े सामने आ गए हैं. तो चलिए जानते हैं कि फिल्म मंडे पर फिल्म का कारोबार कैसा रहा… 

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘मैदान’ ने रिलीज के पांचवे दिन 11:00 बजे रात तक महज 1.08  करोड़ का कलेक्शन किया है.
  • इसी के साथ ‘मैदान’ की पांच दिनों की कुल कमाई अब 23.08 करोड़ रुपये हो गई है. हालांकि, ये फाइनल आंकड़े नहीं हैं. सुबह तक इनमें इजाफा देखा जा सकता है.

बता दें कि फिल्म का बजट 100 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. ऐसे में ‘मैदान’ अपने बजट से काफी दूर है. इस रफ्तार से अगर फिल्म अपनी लागत निकाल लेती है, तो ये भी बहुत बड़ी बात है. अमित शर्मा के डायरेक्‍शन में बनी ‘मैदान’ फुटबॉल के कोच सैयद अब्दुल रहीम की कहानी दिखाई गई हैं. उन्हें फुटबॉल का गोल्‍डन बॉय कहा जाता था, जिसका किरदार अजय देवगन ने निभाया है. फिल्म में अजय के परफॉर्मेस की खूब तारीफ हो रही है. बता दें कि मैदान को आईएमडीबी पर 8.9 रेटिंग मिली है. 


ये भी पढ़ें: शादी के बंधन में बंधीं इंडियन 2 के डायरेक्टर एस शंकर की बेटी ऐश्वर्या, रजनीकांत-कमल हासन हुए शामिल



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top