तारक मेहता में 28 साल की लड़की बनेगी दयाबेन, 3 साल से दे रही ऑडिशन!


Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah:  पॉपुलर सिटकॉम तारक मेहता का उल्टा चश्मा का मोस्ट फेवरेट कैरेक्टर है दयाबेन का. लेकिन पिछले कई सालों से ये कैरेक्टर शो से गायब है. सीरियल में दयाबेन को दिखाया नहीं जा रहा है. दरअसल, शो में दिशा वकानी दयाबेन का रोल निभा रही थीं. लेकिन फिर वो बीच में मैटरनिटी लीव पर गईं और उन्होंने शो में वापसी ही नहीं की. दिशा ने शो छोड़ दिया और वो अपना ध्यान बच्चों की परवरिश पर दे रही हैं.

फैंस शो में दयाबेन की वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अब शो में मिसेज सोढ़ी का रोल निभा चुकी एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस दयाबेन से जुड़ा सीक्रट बताती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने बताया कि मेकर्स इस रोल के लिए एक लड़की का 3 साल से  ऑडिशन ले रहे हैं.  

28 साल की लड़की का लिया ऑडिशन
वायरल वीडियो में जेनिफर बोल रही हैं- वो 100 प्रतिशत दया है. एक बेचारी लड़की का 3 साल से ऑडिशन ले रहे हैं. दिल्ली से उसको बुलाते हैं. एक चीज जो है वो ये कि वो लड़की बहुत यंग है. वो 28-29 साल की है. बहुत एज गैप दिखेगा, इसीलिए उसका हो नहीं पा रहा है. पर वो बिल्कुल दया है. हमारा उसके साथ मॉक टेस्ट भी शूट हुआ. दिलीप जी, टपु सेना सभी का अलग अलग मॉक शूट हुआ है. उस लड़की का फेस अलग है, पर तैयारी होगी और अगर आप आंखें बंद करेंगे तो आप फर्क नहीं बता सकते हो.

I know it’s far beyond saving….but le ayo yar
byu/i-hades inTMKOC

बता दें कि शो के मेकर असित मोदी ने कहा था कि वो नई दया भाभी खोज रहे हैं. वो जल्द ही दयाबेन के रोल के लिए किसी को कास्ट करेंगे और शो में जल्द से जल्द दयाबेन की एंट्री कराएंगे.

मालूम हो कि शो में कई बार ये प्लॉट दिखाया जा चुका है कि दयाबेन की वापसी हो रही है. दया अपने मायके से गोकुलधाम सोसायटी वापस आ रही है, लेकिन अभी तक शो में दया की एंट्री हुई नहीं है. देखना मजेदार होगा कि शो में कौन एक्ट्रेस दयाबेन बनकर आती हैं.

ये भी पढ़ें- Panchayat 3: क्या ‘अभिषेक त्रिपाठी’ नहीं होंगे ‘फुलेरा’ के सचिव जी? ढूंढा जा रहा है नया, निकाली गई वैकेंसी!

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top