‘तारक मेहता…’ फेम राज अनादकट की हुई ‘नई शुरुआत’, पोस्ट वायरल


Raj Anadkat: टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम राज अनादकट हमेशा सुर्खियों में रहते हैं, खासकर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर. राज चर्चा में तब आए जब उन्होंने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में जेठालाल और दया के बेटे टप्पू का किरदार निभाया. हालांकि एक्टर अब शो का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन उसी शो में ‘बबीता’ का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता के साथ रिश्ते में होने की बात ने हमेशा ध्यान खींचा है.

‘तारक मेहता…’ फेम राज अनादकट की हुई ‘नई शुरूआत’

दरअसल, हाल ही में ऐसी चर्चा जोरों पर थीं कि राज और मुनमुन की सगाई हो चुकी है, हालांकि दोनों ने ही इन अफवाहों का खंडन किया. अब, एक बार फिर राज की हालिया सोशल मीडिया पोस्ट ने ध्यान खींचा है, जिससे फैंस के बीच अनुमान लगाने का खेल शुरू हो गया है. राज अनादकट ने हाल ही में सोशल मीडिया पर तस्वीर पोस्ट की.


पोस्ट में राज को मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है क्योंकि वह कुछ पेपर्स पर साइन कर रहे हैं. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, ‘नई शुरुआत’. तस्वीर अपलोड होते ही सोशल मीडिया पर अनुमान लगाने का खेल शुरू हो गया. कुछ फैंस ने इस पोस्ट को देखकर कहा कि एक्टर ने कोई नई कार या घर खरीदा होगा. जबकि कुछ का कहना है कि एक्टर ने किसी नए प्रोजेक्ट की शुरुआत की है. 

राज अनादकट के भी राजन शाही के ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ का हिस्सा होने की अफवाह थी. ऐसा कहा गया था कि उन्हें अभीर के किरदार के लिए चुना गया था. हालांकि ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है. ये देखना दिलचस्प होगा कि एक्टर किस नई शुरूआत की ओर इशारा कर रहे हैं. ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ छोड़ने के बाद राज ने अभी तक कोई नया शो साइन नहीं किया है.

 

यह भी पढ़ें:  सामने आई गोविंदा की भांजी आरती सिंह की शादी के कार्ड की तस्वीर, भारती सिंह ने फैंस को दिखाई झलक, फोटोज वायरल



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top