तारक मेहता फेम इस एक्ट्रेस ने शो को अचानक कहा अलविदा?


Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ सबसे लंबे समय तक चलने वाला टीवी शो है. इसकी शुरुआत 2008 में हुई थी और अभी भी इसके बहुत सारे फैंस हैं. इस शो के किरदार हर किसी की लाइफ का हिस्सा बन गए हैं. शो में दिलीप जोशी, मंदार चंदवादकर, नितीश भलूनी, सोनालिका जोशी, सुनयना फौजदार, पलक सिंधवानी, कुश शाह, मुनमुन दत्ता, श्याम पाठक, मोनाज़ मेवावाला हैं.

विवादों में रहा ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ 

ये शो हाल ही में कई विवादों का भी हिस्सा रहा है. जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल उर्फ ​​मिसेज रोशन सोढ़ी ने शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया था. उन्होंने हाल ही में असित मोदी के खिलाफ केस जीत लिया है. हालांकि, जेनिफर नतीजों से नाखुश हैं क्योंकि असित मोदी को कोई सज़ा नहीं दी गई है.

पलक छोड़ रही हैं TMKOC?

इन सबके बीच ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से एक और एक्ट्रेस के शो छोड़ने की खबर आ रही है. जी हां, पलक सिंधवानी के शो छोड़ने की खबर आ रही है. पलक ने अपने इंस्टाग्राम पर बताया कि वह ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के आखिरी एपिसोड की शूटिंग कर रही हैं.


हालांकि, सच्चाई ये है कि पलक ने 11 अप्रैल को अपना जन्मदिन मनाया और उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह 26 साल की होने से पहले शो के आखिरी एपिसोड की शूटिंग कर रही हैं. खैर, ये सिर्फ एक मजाक था. उन्होंने ये कहकर सभी को कंफ्यूज कर दिया कि वह आखिरी एपिसोड की शूटिंग कर रही हैं.

एक्ट्रेस ने फैंस के साथ किया मजाक

पलक का मतलब सिर्फ इतना था कि वह नए साल में एंट्री कर रही हैं और जब वह नए साल में फिर से शो की शूटिंग करेंगी. इसलिए पलक सिंधवानी कहीं नहीं जा रही हैं. वह अब भी सोनू के किरदार में नजर आने वाली हैं.


बता दें कि पलक ने शो में निधि भानुशाली की जगह सोनू का किरदार निभाया था. उन्हें इस किरदार में काफी पसंद किया गया है. पलक और निधि से पहले झील मेहता ने शो में सोनू का किरदार निभाया था. फिलहाल शो के सभी फैंस दिशा वकानी के दयाबेन बनकर वापस आने का इंतजार कर रहे हैं.

 

यह भी पढ़ें:  वजन कम करने का दवाब डालते थे सोनारिका भदोरिया के पति, एक्ट्रेस ने शादी के 2 महीने बाद किया खुलासा



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top