‘तारक मेहता…’ के सोढ़ी का 23 दिनों से नहीं मिला सुराग, छलका पिता का दर्द


Gurucharan Singh Missing: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में ‘सोढ़ी’ का किरदार निभाने वाले एक्टर गुरुचरण सिंह 22 अप्रैल से ही लापता हैं. उनकी गुमशुदगी को अब 23 दिन हो गए हैं लेकिन उनका कोई सुराग नहीं मिल पाया है. ऐसे में उनके पिता हरगीत सिंह का दर्द छलका है. एक्टर के पिता बेटे के लापता होने की वजह से काफी परेशान हो गए हैं.

दैनिक भास्कर के साथ बातचीत में हरगीत सिंह ने कहा- ‘मैं बूढ़ा हूं, मेरी तबीयत ठीक नहीं रहती है. अपने बेटे के आने का इंतजार करके अब थक गया हूं. मैं बस किसी भी हाल में अपने बेटे को देखना चाहता हूं. गुरु जहां कहीं भी हो, मैं दुआ करता हूं कि वो जल्द से जल्द लौट आए.’ 

‘गुरु से मेरी आखिरी बार 21 अप्रैल को बात हुई थी’
गुरुचरण सिंह के पिता ने आगे बताया- ‘हम पुलिस के भी लगातार संपर्क में है, उन्होंने तसल्ली दी है कि एक-दो दिन में वे गुरु के बारे में अपडेट देंगे. मैं उम्मीद करता हूं कि वे जो भी जानकारी दें, वो पॉजिटिव हो. गुरु से मेरी आखिरी बार 21 अप्रैल को बात हुई थी.’

दिल्ली से गायब हुए ‘सोढ़ी’
बता दें कि गुरुचरण सिंह दिल्ली एयरपोर्ट से लापता हैं. पुलिस को एक्टर की आखिरी लोकेशन दिल्ली का पालम इलाका मिली. जांच में ये भी पता चला कि गुरुचरण सिंह फाइनेंशियली तौर पर काफी परेशान थे और उनकी शादी भी होने वाली थी. वे डिप्रेशन का भी शिकार थे. एक्टर की गुमशुदगी के मामले में पुलिस लगातार खोजबीन में जुटी है . पुलिस पूछताछ करने के लिए तारक मेहता उल्टा चश्मा के सेट पर भी पहुंची थी.

कुछ समय पहले छोड़ा था शो
बता दें कि गुरुचरण सिंह ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में लंबे वक्त तक रोशन सिंह ‘सोढ़ी’ का किरदार निभाया था. हालांकि कुछ वक्त पहले ही उन्होंने शो छोड़ दिया था. अब एक्टर काफी दिनों से लापता हैं और पुलिस को उनका कुछ पता नहीं चल पा रहा है.

ये भी पढ़ें: Srikanth Box Office Collection Day 6: हफ्ते भर में बजट का आधा भी नहीं कमा सकी ‘श्रीकांत’, राजकुमार राव की फिल्म की हालत खराब!

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top