तापसी पन्नू की हल्दी में हुआ था बेहद क्लासिक डेकोरेशन, सामने आई वेन्यू से अनदेखी झलकियां


Taapsee Pannu Haldi Ceremony: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने पिछले महीने 22 मार्च, 2024 को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड मैथियास बोए संग गुपचुप शादी रचा ली थी. एक्ट्रेस की शादी की कुछ अनसीन तस्वीरें भी सामने आई थीं. वहीं अब एक्ट्रेस की हल्दी सेरेमनी से खास झलकियां सामने आई हैं जिसमें तापसी के हल्दी वेन्यू का डेकोरेशन दिखाई दे रहा है.

तापसी पन्नू की हल्दी सेरेमनी का डेकोरेशन काफी क्लासिकली प्लान किया गया था. वेन्यू को काफी देसी टच दिया गया है. गेंदाफूलों और दूसरे रंग-बिरंगे फूलों के साथ वेन्यू को सजाया गया. मल्टी-कलर लॉन्ज सिटिंग के साथ पॉटरी और टर्किश कारपेट्स का इस्तेमाल किया गया. इसके अलावा इंडी-फ्यूजियन डीजे का अरेंजमेंट किया गया था.

सामने आया हल्दी सेरेमनी का वीडियो
वेडिंग फैक्ट्री ने तापसी पन्नू और मैथियास बोए की हल्दी सेरमनी का वीडियो शेयर किया है.


पहले वायरल हुआ था वेडिंग वीडियो
बता दें कि इससे पहले तापसी पन्नू और मैथियास बोए के वरमाला का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. वीडियो में तापसी को रेड कलर के सूट में स्टेज पर एंट्री लेते देखा गया था. इसके बाद एक्ट्रेस ने मैथियास को वरमाला पहनाई थी. बाद में मैथियास साइकिल से जाते भी नजर आए थे.

तापसी पन्नू का वर्कफ्रंट
वर्कफ्रंट की बात करें तो तापसी पन्नू आखिरी बार साल 2023 की फिल्म ‘डंकी’ में नजर आई थीं. उनकी ये फिल्म पर्दे पर हिट साबित हुई थी. वहीं अब वे बहुत जल्द फिल्म ‘फिर हसीन आई दिलरुबा’ में दिखाई देंगी. ये फिल्म उनकी ‘हसीन दिलरुबा’ का सीक्वल है जिसका फैंस को लंबे समय से इंतजार है.

ये भी पढ़ें: बिग बॉस के घर से निकलते ही ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल का हुआ था ब्रेकअप! एक्ट्रेस ने कहा- ‘जबरदस्ती घसीटेंगे तो क्या फायदा…’



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top