तलाक के बाद कपिल के शो में पहुंचीं Sania Mirza? पोस्ट वायरल


Kapil Sharma Show: सानिया मिर्जा जल्द ही कपिल शर्मा के नए कॉमेडी शो में नजर आएंगी. हाल ही में सानिया ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक फोटो पोस्ट की, जिसमें वह ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के सेट पर पोज देती नजर आ रही थीं. सानिया इसमें रेड कलर की ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं और वह सोफे पर बैठी नजर आईं, सानिया की इस पोस्ट को देखकर फैंस भी उन्हें शो में देखने के लिए बेताब है. 

कपिल के शो में पहुंचीं सानिया मिर्जा

बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब सानिया मिर्जा कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में नजर आएंगी. इससे पहले वह अपनी बहन अनम मिर्जा के साथ शो में पहुंची थीं. इससे पहले फराह खान के साथ भी शो में नजर आई थीं. इस बार ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में सानिया मिर्जा पाकिस्तानी क्रिकेटर पति शोएब मलिक से अलग होने के महीनों बाद आई हैं. 


इस साल जनवरी में शोएब मलिक ने एक्ट्रेस सना जावेद से अपनी दूसरी शादी की घोषणा कर सभी को चौंका दिया था. वह एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने 2012 में ‘शहर-ए-ज़ात’ से अपनी शुरुआत की थी. सानिया और शोएब ने 2010 में शादी की थी. इन दोनों का रिश्ता करीब 14 साल चला. 

शोएब मलिक ने की सना जावेद से शादी

तलाक के बारे में बात करते हुए सानिया की फैमिली ने बयान में कहा था, ‘सानिया अपनी निजी जिंदगी को पब्लिक से दूर रखती हैं. हालांकि आज यह बताने की जरूरत पड़ रही है कि शोएब और सानिया कुछ महीने पहले ही तलाक ले चुके हैं.’ बता दें कि सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने 5 महीने डेटिंग के बाद 2010 में शादी की थी. सानिया मिर्जा ने 30 अक्टूबर, 2018 को बेटे इजहान मिर्जा मलिक को जन्म दिया. हालांकि अब दोनों अलग हो चुके हैं.

सानिया मिर्जा सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं. वो इंस्टाग्राम पर अपनी लाइफ से जुड़े अ

पडेट्स फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. वो अपने बेटे के साथ भी फोटोज शेयर करती रहती हैं.

 

यह भी पढ़ें: TIME 100 List: सबसे प्रभावशाली लोगों की लिस्ट में आलिया भट्ट का नाम, इस इंडियन ओरिजिन एक्टर ने भी बनाई जगह



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top