ढोल-नगाड़ों के साथ कृति खरबंदा का ससुराल में हुआ स्वागत


Kriti Kharbanda Griha Pravesh: कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट 7 जन्मों के लिए एक दूजे के हो गए हैं. कपल ने 15 मार्च को मानेसर के एक रिजोर्ट में बड़े धूमधाम के साथ शादी रचाई. वहीं शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. इस बीच पुलकित और कृति का एक धमाकेदार वीडियो सामने आया है, जहां न्यूली वेड कपल जमकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. 

ढोल-नगाड़ों के साथ कृति खरबंदा का ससुराल में हुआ स्वागत
ये वीडियो कृति के गृह प्रवेश का है, जहां ससुराल वाले नई नवेली दुल्हन का स्वाग वेलकम करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलकित की दुल्हनिया के स्वागत में जमकर ढोल नगाड़े बजाए जा रहे हैं. ऐसे में कृति भी अपने ससुराल वालों के साथ जमकर थिरकती हुई नजर आ रही हैं. इस दौरान पुलकित की मां अपनी बहू पर नोटों की बारिश करती हुई भी नजर आईं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है. 


दूल्हा-दुल्हन के जोड़ों  में खूब जचे कपल
वहीं आज शनिवार को जैसे ही कपल ने अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की, तो लोगों ने बधाइयों की झड़ी लगा दी. सितारों ने भी कपल को ढेर सारी शुभकामनाएं दी. दूल्हा-दुल्हन के  जोड़े मेंपुलकित और कृति बेहद खूबसूरत लग रहे थे. दुल्हन बनी कृति के लहंगे से लेकर उनकी ज्वेलरी भी काफी हटकर लग रही थी. माथे पर टीका, गले में हार, नाक में नथ और हाथों में लाल चूड़ा पहने कृति दूल्हन के जोड़े में खूब जच रही हैं. वहीं दूल्हे राजा बने पुलकित मिंट ग्रीन कलर की शेरवानी में बेहद हैंडसम लग रहे थे. बता दें कि दोनों ने पंजाबी रीति-रिवाज से शादी रचाई है.


पहली मुलाकात
बता दें कि दोनों की पहली मुलाकात साल 2019 में आई फिल्म पागलपंती के सेट पर हुई थी. यहीं से दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत हुई थी. फिल्म के सेट पर दोनों की अच्छी दोस्ती हुई और फिर ये दोस्ती धीरे धीरे प्यार में बदल गई. वहीं पागलपंती के अलावा दोनों ‘तैश’ और ‘वीरे की वेडिंग’ में भी साथ काम कर चुके हैं.

ये भी पढ़ें: ‘एनिमल’ डायरेक्टर पर Javed Akhtar का पलटवार, बोले- ‘मेरे 53 साल के करियर से कुछ नहीं मिला आपको, शर्म की बात है’



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top