ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने आदिल-सोमी को दिया शादी का गिफ्ट!


Rakhi Sawant: ड्रामा क्वीन राखी सावंत आए दिन कोई ना कोई कॉन्ट्रोवर्सी में रहती हैं. अक्सर उनके मुंह से कही हुई बात और फोटो सुर्खियों में छा जाते हैं. इसी बीच एक्ट्रेस लगातार एक्स हसबैंड आदिल दुर्रानी और सोमी खान की शादी को लेकर उनपर लगातार कमेंट कर रही हैं. बीते दिन जहां राखी की एक फोन रिकॉर्डिंग फैंस के बीच इंस्टाग्राम पर वायरल हुई थी तो वहीं अब एक्ट्रेस एक फनी फोटो शेयर कर चर्चा में आ गई हैं. 

राखी सावंत ने आदिल-सोमी को दिया शादी का गिफ्ट! 

राखी सावंत ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिस तस्वीर में दो चिम्पांजी शादी के जोड़े में काफी खूबसूरत दिखाई दे रहे हैं. दोनों ही बड़े प्यार से एक-दूसरे की आंखों में देख रहे हैं. अब ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. ड्रामा क्वीन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस तस्वीर को शेयर करते हुए फैंस से सवाल पूछा, ‘पहचाना कौन है?’


इस फोटो को शेयर करते ही यूजर्स के कमेंट्स की बहार आ गई है.  इतना ही नहीं कई फैंस इसे आदिल और सोमी खान की शादी की फोटो बताते दिख रहे हैं. पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- ‘आखिर राखी सावंत ने रिएक्ट कर ही दिया वो भी बिल्कुल सही’, वहीं दूसरे ने लिखा- ‘कब जाएगा तुम्हारा बचपना’. 


वहीं हाल ही में राखी सावंत ने एक ऑडियो वायरल हो रहा है, जोकि उनके और आदिल के बीच की बातचीत का है. इसमें आदिल उन्हें ‘गले लगाने और तुम मेरी हो’ ऐसी बातें बोल रहे हैं, वो भी सोमी खान से शादी के बाद. हालांकि अभी इस ऑडियो पर आदिल या सोमी का कोई भी रिएक्शन सामने नहीं आया है. 

 

यह भी पढ़ें: Anupamaa Spoiler: वनराज को अनुपमा सुनाएगी खरी-खोटी, घर पर तमाशा करेगी आध्या



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top