डॉक्टर सुनाएंगे अनुज को शॉकिंग न्यूज, अनुपमा को श्रुति की हालत का जिम्मेदार ठहराएगी आध्या


Anupamaa Spoiler Alert: टीवी सीरियल अनुपमा में इस वक्त काफी उथल-पुथल चल रही है. वनराज अपने परिवार को लेकर अहमदाबाद आ गया है. वहीं अमेरिका में श्रुति को गोली लग गई है जिसके बाद अनुपमा सारा दोष अपने सिर ले रही है. चलिए जानते हैं कि अनुपमा के आने वाले एपिसोड में क्या कुछ देखने को मिलने वाला है. 

अनुपमा के आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि वनराज बच्चों की परी से बात कराने के लिए तोषू को फोन करेगा. फोन करने के बाद वनराज को शूटआउट के बारे में पता चलेगा जिसमें श्रुति घायल हो गई है. इधर अनुपमा और अनुज श्रुति के लिए अस्पताल में वक्त बिता रहे होंगे. वहीं डॉक्टर आकर दोनों को बुरी खबर सुनाएगा और कहेगा कि श्रुति का बच पाना बहुत मुश्किल है. 

अनुपमा को श्रुति की हालत का जिम्मेदार बताएगी आध्या
इस बीच आध्या को होश आ जाएगा और वो अस्पताल में ही हंगामा खड़ा कर देगी और श्रुति के साथ हुए हादसे का जिम्मेदार अनुपमा को ठहराएगी. आध्या कहेगी- जब हमें आपकी सबसे ज्यादा जरूरत थी तब तो आप हमें छोड़कर चली गई थीं. अब जब हम आपके बिना रहना सीख गए हैं तो आप हमारी खुशियां छीनने आ गई हैं. आध्या कहेगी कि पहले आपने हमारी खुशियां छीनी, फंक्शन खराब किए और अब श्रुति जान लेने पर आ गई हैं.


कभी मां नहीं बन पाएगी श्रुति
आध्या इस वक्त इतने गुस्से में होगी कि वो कहेगी कि अगर श्रुति को कुछ होता है तो वो भी जिंदा नहीं रहेगी और अपनी जान देगी. इसकी जिम्मेदार भी अनुपमा ही होगी. अनुपमा अपनी बेटी की ये बातें सुन इमोशनल हो जाएगी और उसके साथ बिताए अच्छे पल उसके दिमाग में घूमने लगेंगे. ये सब होने के बाद फिर से अनुपमा और अनुज साथ बैठेंगे लेकिन डॉक्टर उन्हें एक और शॉकिंग खबर सुनाएंगे. 

तोषू अपनी मां पर लगाएगा ये आरोप
डॉक्टर अनुपमा और अनुज को बताएंगे कि श्रुति कभी भी मां नहीं बन सकती. ये सुन अनुज को काफी शॉक लगेगा. वो मन ही मन सोचेगा कि ये बात वो श्रुति को कैसे बचाएगा. इधर तोषू अपनी मां का शु्क्रिया करने के बजाए उन पर गुस्सा करेगा कि वो इतनी रात तक घर क्यों नहीं लौटी हैं. 

लेकिन किंजल उसे समझाने की कोशिश करेगी कि परी अकेली थी अगर उसे कुछ हो जाता तो. मम्मी ने ही परी को बचाया है. लेकिन इन सबके बाद भी तोषू अनुपमा पर अनुज और उसके परिवार पर ज्यादा तव्वजो देने का आरोप लगाएगा. 

इधर अनुज आध्या के कॉउंसिलिंग डॉक्टर के पास जाएगा और उन्हें बताएगा कि वो किसी से बात नहीं कर रही है. डॉक्टर अनुज को सलाह देगा कि इस वक्त आध्या को परिवार के पास रहने की जरूरत है वरना हो सकता है हम आध्या को खो दें. अब ऐसे में ये माना जा रहा है कि शायद अनुपमा फिर से अनुज की जिंदगी में लौट आएगी.

यह भी पढ़ें: टूटी पहली शादी, दूसरी बार भी झेला तलाक का दर्द, अब टीवी पर वापसी करेगी ये एक्ट्रेस!



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top