डेटिंग की खबरों के बीच अभिषेक-आयशा का वीडियो वायरल, डांस करते दिखे


Abhishek Kumar-Ayesha Khan Viral Video: टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो बिग बॉस 17 भले ही खत्म हो गया हो. लेकिन शो में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट्स लगातार चर्चा में बने हुए हैं. शो में अभिषेक कुमार और मुनव्वर फारूकी की एक्स गर्लफ्रेंड आयशा खान की काफी दोस्ती देखने को मिली थी. शो के बाद भी दोनों एक साथ नजर आ रहे हैं. हाल ही में तो दोनों के डेटिंग की भी खबरें आई हैं. इस बीच अब अभिषेक और आयशा की एक और वीडियो खूब वायरल हो रही है. 

डेटिंग की खबरों के बीच अभिषेक-आयशा का एक और वीडियो वायरल

अभिषेक कुमार और आयशा खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में अभिषेक अयाशा के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं. दोनों का ये वीडियो काफी मस्ती भरा है. वीडियो में अभिषेक पॉपुलर गाने पर एक्ट करते नजर आ रहे हैं. वो कहते हैं कि-स्मार्ट तो मैं बचपन से हूं, पगली अगर मैं चेहरे पर रुमाल भी लगा लूं तो लोग मुझे मेरे हेयरस्टाइल से पहचान लेते हैं. इसके बाद वो आयशा को छेड़ते हैं और फिर दोनों डांस करने लग जाते हैं. 




फैन ने बताया अभिषेक -आयशा को बेस्ट कपल 
अभिषेक और आयशा का ये फनी वीडियो उनके फैंस को भी काफी पसंद आ रहा है. देखते ही देखते ये वायरल हो गया है. यूजर्स जमकर इस पर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है – स्मार्ट तो है. एक और यूजर ने लिखा- अभिषेक एंड आयशा बेस्ट कपल हैं. एक अन्य यूजर ने कमेंट किया- बेस्ट. इसी तरह तमाम यूजर्स अभिषेक और आयशा की इस रील की तारीफ कर रहे हैं. 


Watch: अफेयर की खबरों के बीच अभिषेक और आयशा का एक और वीडियो वायरल, एक-साथ मस्ती करते दिखें स्टार्स
Watch: अफेयर की खबरों के बीच अभिषेक और आयशा का एक और वीडियो वायरल, एक-साथ मस्ती करते दिखें स्टार्स
Watch: अफेयर की खबरों के बीच अभिषेक और आयशा का एक और वीडियो वायरल, एक-साथ मस्ती करते दिखें स्टार्स
मन्नारा संग म्यूजिक वीडियो में नजर आए अभिषेक कुमार
बता दें कि अभिषेक कुमार बिग बॉस 17 के रनरअप रहे हैं. वो शो की शुरुआत से ही सबसे अलग खेले थे. उनकी पर्सनैलिटी को शुरू में तो लोगों ने पसंद नहीं किया. लेकिन बाद में अभिषेक का काफी पसंद किया गया. यही वजह थी वो शो कि फिनाले तक पहुंचे. शो खत्म होने के बाद अभिषेक का मन्नारा चोपड़ा संग एक म्यूजिक वीडियो भी रिलीज हुआ है. इसके अलावा आयशा खान की बात करें तो उनके अगले प्रोजेक्ट को लेकर अब तक कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है.

यह भी पढ़ें: Laapataa Ladies Box Office Collection Day 5: ‘लापता लेडीज’ का मंगल भी रहा भारी, मुश्किल से हुई मुट्ठी भर कमाई, जानें- कलेक्शन



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top