डिप्रेशन की वजह से सुसाइड क्यों करना चाहती थीं शाहरुख खान की ये को-स्टार


Actress Vidya Malvade: फिल्म ‘चक दे इंडिया’ में विद्या मालवाडे ने हॉकी टीम की कैप्टन और गोल कीपर विद्या शर्मा का किरदार निभाया था. इस फिल्म में उनके कैरेक्टर को काफी सराहा गया था. विद्या अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी अपडेट्स फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. विद्या की पर्सनल लाइफ काफी उतार चढ़ाव भरी रही है. 

अचानक शाहरुख की ये को-स्टार क्यों करना चाहती थीं सुसाइड?

साल 1997 में विद्या मालवाडे ने अरविन्द बग्गा से शादी की थी. लेकिन शादी के महज 3 साल बाद ही एक प्लेन क्रैश में एक्ट्रेस के पति का निधन हो गया. विद्या पति के निधन की वजह से डिप्रेशन में चली गई थीं. उस दौरान विद्या ने सुसाइड तक करने की सोची थी. विद्या ने बताया कि, ‘मैं एयरहोस्टेस का काम करती थी तब और जब ये हादसा हुआ तो मुझे कंपनी से कहा गया कि आप अगली फ्लाइट लेकर वापस फ्रैंकफर्ट चले जाओ.’


एक्ट्रेस ने आगे बताया कि, ‘मुझे पता चला कि मेरे पति का प्लेन क्रैश में देहांत हो गया है. मैं उसके बाद अपने होश में नहीं थी, मुझे एहसास हुआ कि उस दिन सब गड़बड़ हो रहा था.’ उस समय एक्ट्रेस के माता-पिता ने ही उन्हें सपोर्ट किया था. इसके बाद विद्या ने साल 2009 में स्क्रीनप्ले राइटर और एसोसिएट डायरेक्टर संजय डायमा से दूसरी शादी की थी. 

बता दें कि संजय ने साल 2005 में फिल्म ‘रामजी लंदनवाले’ का निर्देशन किया था. विद्या ने शाहरुख खान के साथ चक दे फिल्म में काम किया था. एक्ट्रेस ने 2003 में इंतेहा फिल्म से डेब्यू किया था. विद्या ने चक दे के बाद फिल्म किडनैप में मिनिषा लाम्बा की मां और संजय दत्त की पत्नी का किरदार भी निभाया था, साथ ही एक्ट्रेस ने हॉरर फिल्म 1920: द इविल रिटर्न्स में आफताब शिवदासानी की बहन का किरदार भी निभाया था.

 

 

यह भी पढ़ें: खूबसूरत थीम के साथ Alanna Panday की हुई गोदभराई, बेबी शॉवर में मासी अनन्या पांडे समेत इन सितारों ने की शिरकत



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top