डिंपी-टीटू की शादी नहीं जा पाएगी अनु? शो में आएगा ट्विस्ट


Anupamaa Twist: रुपाली गांगुली, गौरव खन्ना और सुधांशु पांडे स्टारर टीवी शो ‘अनुपमा’ अपने नए ट्वि्स्ट के साथ फैंस का दिल जीत रहा है. अनुपमा के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि कैसे रेस्टोरेंट के खाने का स्वाद चखने के लिए स्पाइस एन चटनी पहुंचे फूड क्रिटिक बिरयानी में कॉकरोच देखकर चौंक जाते हैं. इसके लिए अनु मीडिया, यशदीप के सामने काफी शर्मिंदा हुई और यहां तक ​​कि उसकी सुपरस्टार मास्टरशेफ ट्रॉफी भी छीन ली गई है. 

डिंपी-टीटू की शादी नहीं जा पाएगी अनुपमा?

ऐसा भी देखा जा रहा है कि स्पाइस एन चटनी एक बार फिर से बंद हो गया है. ऐसा लगता है कि एक बार फिर वनराज और बा अपना असली रंग दिखाएंगे क्योंकि वे अनु को भारत में डिंपी और टीटू की शादी में शामिल होने से रोकेंगे. अनुपमा के मेकर्स ने एक प्रोमो जारी किया है जिसमें अनु डिंपी और टीटू की शादी के लिए जाने के लिए अपना बैग पैक करती हुई दिखाई दे रही है. 


अनु भगवान से प्रार्थना करती है कि उसके साथ जो कुछ भी हुआ है, उसे अभी भी भारत जाकर डिंपी और टीटू की शादी में शामिल होने की जरूरत है क्योंकि एक मां के रूप में ये उसकी जिम्मेदारी है. जैसे ही अनु जा रही होती है, बा उसे वीडियो कॉल करती है और कहती है कि उसे डिंपी और टीटू की शादी के लिए भारत आने की जरूरत नहीं है क्योंकि वे वहां सब कुछ संभाल लेंगे. अनु बा से पूछती है कि वह उसे शादी में शामिल होने से क्यों रोक रही है. 

शो में आएगा बड़ा ट्विस्ट

इसके बाद वनराज आता है और बा से फोन लेता है और अनु को बोलता है कि वह नहीं चाहता कि वह शादी में शामिल हो क्योंकि उसने पहले ही उसका नाम खराब कर दिया है और वह नहीं चाहता कि उसके आने से परिवार में चीजें खराब हो. ये सुनकर अनु चौंक जाती है. अब आने वाले एपिसोड में ये देखना दिलचस्प होगा कि अनु एक बार फिर सभी परेशानियों को पार करके कैसे पटरी पर लौटेगी. 

 

यह भी पढ़ें:  ‘इतना सा तो तू है, ना कोई बॉडी है…’, जब परिवार वालों से ही Heeramandi के ‘उस्ताद जी’ को मिले थे ताने, Indresh Malik का छलका दर्द



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top