डांस दीवाने के सेट पर गोविंदा ने हाथ में ली वरमाला, देखें शो का वायरल वीडियो


Dance Deewane Holi Episode: होली का त्यौहार जल्द आने वाला है और अब टेलीविजन पर भी इसे सेलीब्रेट किया जाने लगा है. हाल ही में कलर्स के डांसिंग रिएलिटी शो ‘डांस दीवाने’ में पार्टिसिपेंट्स और जजेस के साथ होली सेलीब्रेशन किया गया. इस फेस्टिव सीजन में शो पर बॉलीवुड के चीची यानी कि गोविंदा को ट्रिब्यूट दिया गया. क्योंकि डांस और गोविंदा को बहुत पुराना नाता है. आज भी लोग गोविंदा के सिग्नेचर स्टेप्स को अपने न्यू डांसिंग स्टाइल में कॉपी करते हैं. इस स्टेज पर गोविंदा ने एक बार फिर शादी की. 

गोविंदा के गानों पर हुआ डांस 
इस शो के दौरान सभी कंटेस्टेंट्स ने गोविंदा के गानों पर डांस किया. जिसमें गोविंदा के टाइटल ट्रैक्स शामिल थे. जैसे कि ‘अ आ ई’, ‘मेरी पैंट भी सेक्सी’ और ‘बड़े मियां छोटे मियां’. इस सभी परफॉर्मेंस ने इस होली स्पेशल एपिसोड में चार चांद लगाने में कोई कमी नहीं छोड़ी थी. वहीं शो में धक- धक गर्ल माधुरी दीक्षित ने भी अपनी डांस परफॉर्मेंस से फैंस को खूब एंटरटेन किया था. एक्ट्रेस ने अपनी फिल्म ‘खलनायक’ के गाने पर डांस किया था. ‘चोली के पीछे क्या है’ गाने पर एक्ट्रेस ने फिल्म के ही अपने डांस को रीक्रिएट किया था. फैंस एक्ट्रेस के इस परफॉर्मेंस के बाद तालिया और सीटियां बजाने लगे थे. 

 


 

स्टेज पर हुई गोविंदा की शादी 

इस मौके पर गोविंदा के साथ उनकी धर्म पत्नी सुनीता ने भी शो पर शिरकत दी. कपल को इस शो में एक बार फिर से अपनी जिंदगी के सबसे खास दिन को रीक्रिएट करने का मौका मिला. कपल ने स्टेज पर एक दूसरे को वर माला पहनाई और अपने शादी के वचनों को एक बार फिर याद किया. फैंस के लिए लाइव अपने फेवरेट एक्टर की मिनी वेडिंग रिक्रिएटेड वर्जन को देखना काफी एक्साइटमेंट भरा था. इसके बाद सुनीता ने काशवी को राधा कृष्णा की प्रतिमा भेंट के तौर पर दी है. 

ये भी पढ़ें: Bollywood Movie Holi Festival: बॉलीवुड के इन सितारों ने फिल्मों में खेली है जबरदस्त होली, आज भी गानों पर थिरकते हैं लोग



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top