‘डांस दीवाने’ के सेट पर उर्मिला मातोंडकर ने माधुरी-सुनील संग किया डांस


Dance Deewane 4 Judges Dance: फिल्म ‘जुदाई’ साल 1997 में रिलीज हुई थी. इसमें बॉलीवुड एक्टर अनील कपूर लीड रोल में थे. वहीं इनके अपोजीट श्रीदेवी और उर्मिला मांतोडकर नजर आईं थीं. इस फिल्म की कहानी से लेकर गाने तक फैंस ने खूब पसंद किए थे. इस हिट फिल्म की रिलीज को 27 साल हो गए हैं. वहीं एक्ट्रेस उर्मिला मांतोडकर ने एक बार फिर फैंस को इस फिल्म की याद दिला दी हैं. 

उर्मिला मातोंडकर ने माधुरी-सुनील संग किया डांस

हाल ही में डांस रियलिटी शो ‘डांस दीवाने 4’ में एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर बतौर गेस्ट बनकर पहुंचीं थीं. इस दौरान ‘डांस दीवाने 4’ के मंच पर एक्ट्रेस ने माधुरी दीक्षित और सुनील शेट्टी के साथ मिलकर इस सुपरहिट फिल्म के एक पॉपुलर सीन को रिक्रिएट किया. इस सीन में जब उर्मिला का किरदार (जान्हवी) दिवंगत श्रीदेवी (काजल) को अपने पति के बदले में करोड़ों रुपये देने का ऑफर देती है? तीनों ने उसी सीन को मजाकिया अंदाज में रिक्रिएट किया.


वहीं इस सीन को रिक्रिएट करने के बाद उर्मिला मातोंडकर ने माधुरी दीक्षित और सुनील शेट्टी के साथ मिलकर जुदाई के गाने ‘प्यार करते करते’ गाने पर जबरदस्त डांस भी किया. दोनों एक्टर्स ने सुनील के साथ खूब ठुमके भी लगाए. कलर्स के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर इस वीडियो को शेयर किया गया है. 

साल 1997 में रिलीज हुई फिल्म ‘जुदाई’

पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, ‘माधुरी दीक्षित और सुनील शेट्टी ने स्टेज पर कुछ हसीन यादें ताज़ा कीं, उर्मिला मातोंडकर के साथ.’ देखिए ‘डांस दीवाने’ हर शनिवार-रविवार रात 9.30 बजे सिर्फ कलर्स पर. इस प्रोमो का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. बता दें कि जुदाई फिल्म साल 1997 में रिलीज हुई थी. इसकी कहानी एक शादीशुदा महिला पर आधारित है, जो पैसों की लालच में आकर अपने पति की दूसरी महिला के साथ शादी करवा देती है.

 

यह भी पढ़ें:  ‘चंदू चैंपियन’ का दूसरा पोस्टर हुआ रिलीज, बॉक्सर के अवतार में दिख रहा है कार्तिक आर्यन का दम



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top