डांस करते हुए बेहोश हुई थीं ऐश्वर्या शर्मा, जानें-अब कैसा है हाल


Aishwarya Sharma Health Update: बिग बॉस 17 फेम और एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा की तबीयत बिगड़ गई थी. एक्ट्रेस डांस प्रैक्टिस करने के दौरान स्टेज पर बेहोश होकर गई थीं. ऐश्वर्या की ऐसे हालत देख सभी काफी परेशान हो गए थे. एक्ट्रेस के फैंस भी ऐश्वर्या की तबीयत को लेकर चिंता जाहिर कर रहे थे. वहीं अब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर अपना हेल्थ अपडेट दिया है. 

ऐश्वर्या शर्मा ने दिया अपना हेल्थ अपडेट
ऐश्वर्या शर्मा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने अपने फैंस को अपनी तबीयत के बारें में बताया है और कहा है कि वो अब ठीक हैं. साथ ही उन्होंने अपने फैंस को शुक्रिया अदा किया है. 

ऐश्वर्या ने अपनी पोस्ट में लिखा- सभी को नमस्कार…सबसे पहले परफॉर्मेंस के दौरान जो कुछ भी हुआ उसके बाद मेरे लिए चिंता करने और मेरा साथ देने के लिए आप सभी का धन्यवाद. मैं आप सभी को बताना चाहती हूं कि मैं अब ठीक हूं. आपका सपोर्ट और प्यार मुझे आगे बढ़ाता है. उम्मीद करती हूं कि आपको मेरा परफॉर्मेंस पसंद आएगा. इसे मिस नहीं कीजिएगा.  

क्यों बहोश हुईं थी ऐश्वर्या?
ऐश्वर्या शर्मा ने या उनके पति नील भट्ट ने उनके बेहोश होने का कारण तो नहीं बताया है . लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस को डांस करते वक्त ब्लड प्रेशर लो हो गया था जिसकी वजह से वो अचानक स्टेज पर बेहोश होकर गिर पड़ी थीं. 

होली स्पेशल एपिसोड को होस्ट करेंगे ऐश्वर्या-नील
बता दें कि जल्द ही कलर्स टीवी पर होली स्पेशल एपिसोड आने वाला है. इस होली स्पेशल शो में बिग बॉस 17 के सभी कंटेस्टेंट्स नजर आएंगे. शो का शूट चल रहा है जो अभी 5 दिनों तक और चलेगा. इसी एपिसोड के लिए सभी स्टार्स शूट कर रहे हैं. रंगों से सजी इस शाम को टीवी के फेवरेट कपल ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट ही होस्ट करते नजर आएंगे.


इस शो के ग्रैंड फिनाले में पहुंची थीं ऐश्वर्या
वर्क फ्रंट की बात करें तो ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट बिग बॉस 17 में नजर आए थे. दोनों ने शो में एक दूसरे के साथ काफी प्यार और झगड़ा दिखाया था. इससे पहले ऐश्वर्या रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी का भी हिस्सा रही थीं. इस शो में एक्ट्रेस ग्रैंड फिनाले तक पहुंची थी. भले ही वो शो नहीं जीत पाई थीं लेकिन उन्होंने अपने स्टंट्स से सभी को इंप्रेस किया था. 

यह भी पढ़ें :  स्नैक वेनम केस में Elvish Yadav की गिरफ्तारी पर Munawar Faruqui ने किया रिएक्ट, कह डाली ये बात



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top