डांस करते हुए अनुपमा को लगेगी चोट, क्या अब कॉम्पिटिशन से बाहर हो जाएगी अनु?


Anupamaa Spoiler  Alert: टीवी के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है. शो में कई नए किरदारों की एंट्री हुई है. तो वहीं अनुपमा अपनी बेटी आध्या और पति अनुज से जुदा है. अनुपमा की बेटी उसे नफरत करती हैं. लेकिन अब आने वाले एपिसोड में कुछ ऐसा होने वाला है जिसके बाद आध्या अनुपमा के करीब आएगी. 

अनुपमा के बुधवार के एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुपमा रिएलिटी शो के ऑडीशन में सेलेक्ट हो जाएगी. शो में दिखाया जाएगा कि अनुपमा डांस करते हुए गिर जाएगी और उसके हाथ में फ्रैक्टर हो जाएगा. अनुपमा को अस्पताल में भर्ती कराया जाएगा. अस्पताल पहुंचकर अनु को पता चलेगा कि उसके बगल वाले बेड पर ही उसकी बेटी आध्या भी एडमिट है. 

एक ही अस्पताल में एडमिट होगी अनुपमा-आध्या
अनुपमा आध्या को अस्पताल में देखकर काफी परेशान हो जाएगा. लेकिन आध्या को हमेशा की तरह इस बार भी अनुपमा पर गुस्सा आएगा और वो उससे कहेगी कि वो हमेशा हर जगह उसके और उसके डैड (अनुज) के पीछे पहुंच जाती है. इधर अनुज अपनी एक्स पत्नी अनुपमा की हालत देख परेशान हो रहा होगा. अनुपमा को अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी जिसके बाद वो यशदीप के साथ बैठी होगी. तभी यशदीप उसे सलाह देगा कि अगर वो चाहे तो कॉम्पिटिशन छोड़ सकती है. 


चोट के बाद भी कॉम्पिटिशन में जाएगी अनु
लेकिन अनुपमा यशदीप की बात नहीं मानेगी और कॉम्पिटिशन में जाने की जिद्द पर अड़ जाएगी. इसके बाद शो के अगले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुपमा कॉम्पिटिशन में पहुंचेगी. जहां पर उससे उसकी चोट के बारे में पूछा जाएगा. इसके जवाब में अनु कहेगी कि- औरत को मुश्किलें बड़ी आसानी से मिलती हैं. लेकिन मौके बहुत मुश्किल से. मुझे बड़ी मुश्किल से ये मौका मिला है. पूरी दुनिया के सामने अपना हुनर दिखाने का. जानती हूं ये राह आसान नहीं है. बहुत सारे लोग होंगे जो मुझे हराना चाहते होंगे. 

हार नहीं मानेगी अनुपमा
अनुपमा अपनी बात आगे बढ़ाते हुए कहेगी कि बहुत सारे लोग मुझे इस मुकाबले से बाहर निकालना चाहते होंगे. लेकिन मैं हार नहीं मानुंगी. अगर मैं हर गई तो ये सिर्फ मेरी हार नहीं बल्कि ये हार हर उस औरत की होगी जो रसोई से कभी बाहर नहीं निकल पाई.ये परीक्षा कठिन है लेकिन मैं इसे जीतकर दिखाऊंगी.

यह भी पढ़ें: इस टीवी एक्टर को फ्लाइट में बैठने से लगता है डर, बोले- ‘जब तक बहुत जरूरी ना हो मैं नहीं जाता’



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top