ठाकरे खानदान का ये चिराग फिल्मी दुनिया में करने वाला है बड़ा धमाका


Aaishvary Thackeray Bollywood Debut: मातोश्री, मुंबई का वो पता जहां से सालों सत्ता चली, कहते हैं बाला साहेब पावर में रहे या ना रहे लेकिन मुंबई और महाराष्ट्र पर उनका कंट्रोल पूरा पूरा रहा. बाला साहेब की राजनीति को उनके बेटे उद्धव और भतीजे राज ठाकरे ने आगे बढ़ाया.

अब उद्वव के बेटे आदित्य ठाकरे भी राजनीति में कदम रख चुके हैं, लेकिन एक ठाकरे हैं जिनकी दिलचस्पी राजनीति में नहीं है, जो रैलियों में भाषण नहीं देना चाहते बल्कि 70 mm की स्क्रीन पर डायलॉग बोलना चाहते हैं, वो हैं स्मिता ठाकरे के बेटे ऐश्वर्य ठाकरे.

‘5 साल फिल्मों के सेट पर बिताए’

ऐश्वर्य की दिलचस्पी राजनीति में नहीं है. ठाकरे परिवार से होने के बावजूद वो अपने लिए अलग जमीन तलाश रहे हैं, उन्होंने 5 साल फिल्मों के सेट पर बिताए हैं. असिस्टेंट का काम किया है, हर छोटा बड़ा काम किया है जो फिल्मी दुनिया के गुर समझने के लिए करना जरूरी है. कहते हैं उनकी फिल्मों, म्यूजिक और आर्ट्स में गहरी दिलचस्पी है और पिछले 5 साल से वो फिल्मों को समझने की कोशिश कर रहे हैं.

बॉलीवुड में करेंगे डेब्यू?

एबीपी लाइव को सूत्रों से जानकारी मिली है कि ऐश्वर्य जल्द बॉलीवुड में कदम रखने वाले हैं. आने वाले कुछ वक्त में उन्हें लेकर एक बड़ा धमाका हो सकता है. उन्हें लेकर कोई बड़ा बैनर अपनी फिल्म अनाउंस कर सकता है और अगर ठाकरे लॉन्च होंगे तो जाहिर है धमाकेदार तरीके से लॉन्च होंगे. सूत्रों का कहना है कि ये आने वाले वक्त का सबसे बड़ा लॉन्च हो सकता है.

ठाकरे परिवार फिलहाल महाराष्ट्र की सत्ता से बाहर है लेकिन ये भी सच है कि महाराष्ट्र में ठाकरे परिवार का रुतबा जबरदस्त है. ऐश्वर्य की मम्मी स्मिता ठाकरे खुद फिल्म प्रोड्यूसर और सोशल एक्टिविस्ट हैं, लेकिन ठाकरे परिवार का कोई चिराग कभी राजनीति से दूर नहीं गया. हां ठाकरे परिवार पर फिल्म सरकार राज जरूर बन चुकी है. अब देखना होगा कि ऐश्वर्य को लेकर ये बड़ा अनाउंसमेंट कब होता है और कितना धमाकेदार होता है.

ये भी पढ़ें- कपिल शर्मा के शो को जाकिर खान ने किया रिप्लेस, कॉमेडी के साथ-साथ मिलेगा शायरी का डबल डोज

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top