ट्रोलिंग से परेशान अब्दु, बोले-मैं छोटा हूं तो क्या शादी नहीं कर सकता?


Abdu Rozik Reaction For Trolles: बिग बॉस सीजन 16 के सबसे छोटे कंटंस्टेंट अब्दु रोजिक इन दिनों काफी खुश हैं. उनकी खुशियों की वजह है सिंगर की सगाई. हाल ही में अब्दु रोजिक ने अमीरा के साथ एंगेजमेंट की थी और उसकी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की थी. इस दौरान बहुत से लोगों ने उनको मुबारकबाद दी, लेकिन कई लोग ऐसे भी थे, जिन्होंने इस पोस्ट पर आपत्तिजनक और घटिया कमेंट्स भी किए. तस्वीरें शेयर करने के कुछ दिनों के बाद अब्दु ने ट्रोलिंग पर रिएक्शन दिया है. उन्होंने ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है. 

‘बुरे व्यवहार से दुखी हूं’
अब्दु रोजिक का इंस्टाग्राम पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वह कह रहे हैं, उन सभी को धन्यवाद जिन्होंने मुझे बधाई दी और आशीर्वाद दिया, लेकिन खुशखबरी के अलावा यहां कुछ बुरी चीजें भी चल रही हैं, जिसके बारे में मुझे आप लोगों से बात करनी है. मैं कहना चाहता हूं कि जो लोग नेगेटिव कमेंट्स कर रहे हैं और मेरा मजाक उड़ा रहे हैं और गंदा व्यवहार कर रहे हैं वह बहुत ही ज्यादा दुखद है. 

‘छोटा हूं तो क्या शादी नहीं कर सकता’
अब्दु ने कहा, कल्पना कीजिए कि अमीरा और उसका परिवार यह कमेंट्स पढ़ रहे होंगे. हमने बहुत चर्चा के बाद वो तस्वीरें सार्वजनिक रूप से सभी को दिखाई थी, लेकिन अब यह हमारे लिए बुरे सपने की तरह बनता जा रहा है. आप लोग फोटोज पर गलत चीजें लिख रहे हैं, मेरा मजाक उड़ा रहे हैं और फोटोज को फेक बता रहे हैं. आपको लगता है कि मैं छोटा हूं तो क्या शादी नहीं कर सकता? मैं खुश नहीं रह सकता? 


‘एक-दूसरे का सम्मान करें’
ट्रोल्स के लिए अब्दु रोजिक ने लिखा, कृपया एक-दूसरे का सम्मान करें. ऐसे जोक्स हमारे लिए हानिकारक हैं, हमें मानसिक रूप से प्रभावित करते हैं. हमे पहले प्यार करना और दयालु होना सीखना होगा और फिर दूसरों को शिक्षा देना. कभी मैं भी अपनी हाइट पर शर्मिंदा था. कई लोग मेरे जैसे दिखने वाले बच्चों को छिपाकर रखते थे, लेकिन अल्हम्दुलिल्लाह मुझे और मेरे जैसे सभी लोगों को मजबूती से खड़ा होना होगा.

कब शादी करेंगे अब्दु
बता दें कि अब्दु रोजिक ने 24 अप्रैल को अमीरा नाम की लड़की से एंगेजमेंट किया था. दोनों की मुलाकात एक मॉल में हुई थी. अब्दु ने पोस्ट शेयर करके बताया था कि वह 7 जुलाई को दुबई में अमीरा के साथ शादी करेंगे. अब्दु का दावा है कि उनकी शादी में सलमान खान भी आएंगे.

यह भी पढ़ें: Most Popular Actress Of April 2024: कृति सेनन -कियारा आडवानी ने करीना कपूर को छोड़ा पीछे, टॉप पर रही ये एक्ट्रेस



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top