ट्रांसजेंडर एक्टर के घर में लगी आग, जलकर राख हुआ सामान


Bigg Boss 8 Fame Sushant Divgikr: ‘रानी कोहीनूर’ के नाम से मशहूर सुशांत दिवगिकर इंडस्ट्री की पॉपुलर हस्तियों में से एक रहे हैं. हाल ही में एक्टर के मुंबई स्थित घर पर एक हादसा हो गया, जिससे उनका बड़ा नुकसान हुआ. सुशांत के घर में शनिवार रात आग लग गई. 19 मई, 2024 को रात 11:30 बजे उनके घर में आग लग गई और उनके घर का सामान जलकर राख हो गया. 

ट्रांसजेंडर एक्टर के घर में लगी आग

सुशांत दिवगिकर के करीबी दोस्तों में से एक ने टाइम्स नाउ से बात करते हुए सुशांत के घर में लगी आग की वजह का खुलासा किया. एक्टर के दोस्त ने बताया कि आग मुंबई स्थित उनके घर के लिविंग रूम में लगी है. आग एयर कंडीशनर में बिजली के शॉर्ट सर्किट के कारण लगी जब सुशांत का परिवार कमरे में खाना खा रहा था. 


आग तेजी से रसोई और कमरों में फैल गई, जिस वजह से सुशांत दिवगिकर की कई ट्रॉफी, मेकअप किट और ऑफिशियल डॉक्यूमेंट सहित कई कीमती सामान आग में जलकर राख हो गया. सुशांत के पड़ोसियों और लोगों ने बताया कि उन्होंने घर से काफी ज्यादा धुआं निकलता देखा. दोस्त ने आगे बताया कि दमकल विभाह ने तुरंत वहां पहुंचकर आग पर काबू पाया. इसके बाद सुशांत और उनके परिवार को घर से सुरक्षित बाहर निकाला गया. 

जलकर राख हुआ सामान

इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ है. रिपोर्ट में दावा किया गया है कि ऑफिशियल्स अभी मामले की जांच कर आगे लगने की वजह का पता लगाने की कोशिश कर रही है. बता दें कि सुशांत दिवगिकर एक मॉडल, सिंगर, ड्रैग क्वीन और वीडियो जॉकी हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है और अक्सर अपना सिंगिंग और डांस की रील शेयर करते हैं. इंस्टाग्राम हैंडल पर उनके 3 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

 

यह भी पढ़ें:  सोमी का हुआ था बुरा हाल, संगीता का भी टूटा था दिल, लेकिन Salman Khan को ब्रेकअप से नहीं पड़ा था कोई फर्क!



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top