टॉवेल पहन इवेंट में पहुंची राखी सावंत, वीडियो देख यूजर्स बोले- ‘उर्फी की बहन’


Rakhi Sawant Towel Video : बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी ही रहती हैं.  वो कुछ न कुछ ऐसा कर देती हैं जिससे सोशल मीडिया पर उनकी ही बात होने लगती है. कभी राखी किसी पर इल्जाम लगाती नजर आती हैं. तो कभी अपनी हरकतों से लोगों को हंसाती हैं. लेकिन इस बार उर्फी ने कुछ ऐसा पहन लिया है जिसके बाद उनकी तुलना उर्फी जावेद से की जा रही है. 

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में राखी सावंत पैपराजी से बात करती नजर आ रही हैं. राखी Inspiring Award Show को अटेंड करने पहुंची हैं. लेकिन इस दौरान उन्होंने अपने आउटफिट से सभी को हैरान कर दिया है. 

टॉवेल पहन इवेंट में पहुंची राखी सावंत
राखी सावंत इस इवेंट में टॉवेल की ड्रेस पहन पहुंची. राखी ने रेड कलर की टॉवेल से ड्रेस बनाई हुई है. इसके साथ ही उन्होंने सिर पर भी एक टॉवेल बांध रखी है. इसके साथ ही राखी ने अपने इस लुक को सिल्वर ज्वैलरी से कंप्लीट किया है.




राखी ने सुनाई टॉवेल के पीछे की कहानी

इस दौरान राखी ने अपने इस आउटफिट के पीछे की एक फनी स्टोरी भी शेयर की. राखी ने बताया कि- मैं नदी में बाथ टब रख कर नहा रही थी. 3 बंदर और मेरे कपड़े उठाकर चले गए. तो मेरे पास सिर्फ टॉवेल था और मुझे लेट हो रहा था. लेटगाला में आने के लिए. तो फिर में इंस्पायरिंग अवॉर्ड में टॉवेल पहनकर ही आ गई. अरे मैं तो जो भी पहन लूं वो फैशन हो जाता है. 

वहीं इसके बाद भी राखी ने अपने अंदाज में पैपराजी को जानें क्या-क्या बातें बताई जिसे सुन किसी की भी हंसी छूट सकती है. यहां तक राखी ने अपनी बातें में अली गोनी का भी जिक्र किया. वो बोलीं- इसके बाद में कंबल पहनूंगी, उसके बाद में चद्दर पहनूंगी, उसके बाद में अली गोनी पहनूंगी. अब इस वीडियो पर यूजर्स जो कमेंट्स आए वो काफी मजेदार हैं. 

यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट्स 
एक यूजर ने कमेंट कर लिखा कि- ‘उर्फी जावेद की बहन राखी से यही उम्मीद की जा सकती है.’ दूसरे यूजर ने लिखा- चप्पल की ड्रेस क्यो नहीं ट्राई करतीं. एक और यूजर ने कमेंट किया- उर्फी बनने की कोशिश करती हुई. एक अन्य ने लिखा- 3 बंदर तुम्हें क्यों नहीं ले गए. 


टॉवेल पहन इवेंट में पहुंचीं राखी सावंत, बताया- '3 बंदर उठा ले गए मेरे कपड़े तो आना पड़ा ऐसे', देखें वीडियो
टॉवेल पहन इवेंट में पहुंचीं राखी सावंत, बताया- '3 बंदर उठा ले गए मेरे कपड़े तो आना पड़ा ऐसे', देखें वीडियो
इसी तरह यूजर्स वीडियो पर कमेंट्स कर राखी सावंत के मजे ले रहे हैं. बता दें कि राखी सावंत पिछले दिनों से अपने एक्स हसबैंड आदिल दुर्रानी संग तलाक को लेकर खबरों में बनी हुई हैं. 

यह भी पढ़ें: LSD नहीं ये थी ‘श्रीकांत’ एक्टर राजकुमार राव की पहली फिल्म, बस मिला था एक लाइन का डायलॉग



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top