टूटने की कगार पर पहुंची अंकिता लोखंडे- विक्की जैन की शादी? इन 6 कारणों से बिग बॉस के घर में बि


Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के घर में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने जब एंट्री ली थी तो वो बहुत प्यार में डूबे हुए कपल की तरह थे. अंकिता और विक्की की लवी-डबी फोटोज सोशल मीडिया पर छाई रहती थीं. उन्होंने ग्रैंड मैरिज की थी और इस शादी पर पैसा भी बहुत खर्च किया था. लेकिन बिग बॉस के घर में आने के बाद से अब चीजें काफी बदल गई हैं.

अंकिता और विक्की बात-बात पर झगड़ रहे हैं. उनका रिश्ता टूटने की कगार पर पहुंचता नजर आ रह है. अंकिता और विक्की की मां ने भी उन्हें काफी समझाया, लेकिन दोनों पर इसका असर ज्यादा देखने को मिल नहीं रहा है. लेटेस्ट एपिसोड में अंकिता और विक्की को सिर्फ झगड़ते हुए देखा गया. आइए उन कारणों पर नजर डालते हैं कि जिसकी वजह से अंकिता और विक्की में इतनी लड़ाई देखने को मिल रही है.

अंकिता लोखंडे से ज्यादा घरवालों के साथ रहते हैं विक्की जैन

अंकिता जब से घर में आई हैं उनकी ये सबसे पहली शिकायत थी कि विक्की उन्हें समय नहीं देते हैं. उनकी तारीफ नहीं करते हैं. अंकिता कई बार विक्की से कह चुकी हैं कि मेरे साथ समय बिताया कर. विक्की को ज्यादातर बाकी घरवालों के साथ देखा जाता है. जब अंकिता ने इस पर सवाल किया था तो विक्की ने कहा था बिग बॉस में हम गेम खेलने आए हैं, हम सारा दिन एक साथ नहीं रहेंगे. हमें बाकी लोगों के साथ भी रिश्ते बनाने हैं.

बिग बॉस के घर में अकेला फील कर रही हैं अंकिता लोखंडे

विक्की की इग्नोरेंस की वजह से अंकिता घर में अकेला फील करती हैं. जिसकी वजह से उनकी इरिटेशन बढ़ रही है. एक एपिसोड में अंकिता को रोते हुए भी देखा गया था, जिसमें अंकिता विक्की से बोल रही थी कि तू मेरे साथ नहीं है. मैं बहुत अकेली पड़ गई हूं. मुझे मम्मी की याद आ रही है.

घर की बाकी लड़कियों के साथ मस्ती-फर्ल्ट करना

मालूम हो कि विक्की काफी जॉली इंसान हैं. वो घर में सभी के साथ मस्ती करते रहते हैं. घर की बाकी लड़कियों के साथ वो काफी मजाक करते देखे जाते हैं. सना रईस खान, मन्नारा चोपड़ा, आयशा खान के साथ विक्की को मस्ती करते देखा गया. और विक्की की ये बात अंकिता को पसंद नहीं है. अंकिता विक्की से बोल भी चुकी हैं कि उन्हें विक्की का मन्नारा के साथ बात करना, मस्ती करना पसंद नहीं है. सना के साथ विक्की की मस्ती भी अंकिता को पसंद नहीं थी. लेटेस्ट एपिसोड में तो विक्की के फर्ल्टी नेचर की वजह से अंकिता काफी नाराज हुई थीं और विक्की को डांटा भी था.

अंकिता के इमोशन्स की वैल्यू नहीं करते विक्की?

शो में अक्सर देखने को मिला कि अंकिता जब भी कुछ कहती हैं तो विक्की उन्हें टोक देते हैं. या उनका मजाक बनाते हैं. अंकिता को विक्की की ये बात पसंद नहीं आती है. इस कारण से भी दोनों में काफी झगड़े होते हैं.

विक्की के लिए अंकिता का पॉजेसिव नेचर

अंकिता विक्की के लिए काफी पॉजेसिव हैं. अंकिता को विक्की को खोने का डर है. अंकिता ने खुद कहा कि उन्होंने लाइफ में इतना कुछ देखा है कि अब उनका नेचर थोड़ा वैसा हो गया है. उन्हें विक्की को खोना का डर है. अंकिता चाहती हैं कि विक्की उन्हें टाइम दें. लेकिन विक्की का कहना है कि वो सारे दिन आगे-पीछे अंकिता के नहीं घूम सकते. इस कारण से भी उनके बीच में झगड़े होते हैं.

बार-बार विक्की का बोलना- ‘मैंने तेरे लिए क्या नहीं किया’

शो में विक्की कई बार अंकिता को ये बोल चुके हैं, मैंने तेरे लिए क्या नहीं किया. मैंने तेरे पास्ट का भी झेला है. पैसे से लेकर इमोशनल सपोर्ट तक मैंने सब कुछ किया है. अंकिता इस बात से भी कहीं न कहीं परेशान हो चुकी हैं. गुस्से में अंकिता विक्की से बोल ही चुकी हैं कि मैं मानती हूं तूने मेरे लिए बहुत कुछ किया है लेकिन ऐसा नहीं मैंने कुछ नहीं किया. इस पर विक्की ने अंकिता से कहा कि तूने कुछ नहीं किया है. मैंने अगर सच बोला तो तू सुन नहीं पाएगी.

ये भी पढ़ें- आज भी Ankita Lokhande के टच में हैं Sushant Singh Rajput के पिता और बहनें, एक्ट्रेस की मां ने खुद किया शॉकिंग खुलासा

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top