टीवी से गायब हुईं ‘तारक मेहता…शो’ की ये एक्ट्रेस, अब ऐसे कमा रही करोड़ो रुपये


Simple kaul Become Businesswomen: बॉलीवुड के साथ ही टीवी की कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जो एक्टिंग के साथ ही बिजनेस भी कर रही हैं. वहीं कुछ ने तो अपना सारा वक्त ही अपने बिजनेस पर लगा दिया है और एक्टिंग को अलविदा कह दिया है. ऐसी ही एक एक्ट्रेस के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं, जिन्होंने टीवी पर काम ना मिलने के बाद बिजनेस की तरफ अपना रुख किया था और आज वो करोड़ों की मालकिन हैं. 

टीवी पर नहीं मिला काम तो शुरू किया बिजनेस
ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि शो शरारत से घर-घर में फेमस हुईं सिंपल कौल हैं. सिंपल कौल ने शरारत के बाद कई और सीरियल्स में काम किया है. इस लिस्ट में ‘कुसुम’, ‘कुटुम्ब’, ‘ये मेरी लाइफ है’ , ‘खिचड़ी’, और ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ जैसे शोज में काम किया है. एक्ट्रेस को शरारत में निभाए उनके पैम के किरदार से पहचान मिली थी. लेकिन इन सीरियल्स में काम करने के बाद एक्ट्रेस टीवी पर नजर नहीं आई हैं. 

सिंपल कौल को टीवी पर पहचान तो मिली लेकिन उन्हें धीरे-धीरे काम मिलना बंद हो गया और वो टीवी से दूर होती चली गईं. लेकिन टीवी से दूर होने के बाद एक्ट्रेस एक बिजनेसवुमेन बन गई हैं. अपने बिजनेस से सिंपल करोड़ो रुपये छाप रही हैं. एक्ट्रेस टीवी एक्ट्रेस अदिति मलिक के साथ मिलकर कई रेस्ट्रों चला रही हैं. इस बात का खुलासा सिंपल ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में किया है. 


एक्टिंग छोड़ बिजनेसवुमेन बनीं सिंपल कौल
सिपंल ने टाइम्स नाउ को दिए एक इंटरव्यू में बताया है कि वो आजकल क्या कर रही हैं ? एक्ट्रेस ने बताया कि- मैंने टीवी पर बहुत काम किया है लेकिन मुझे अच्छे प्रोजेक्ट की तलाश है. मैं बॉलीवुड और ओटीटी पर भी अपना हुनर दिखाने के लिए तैयार हैं. एक्ट्रेस ने आगे कहा कि उन्होंने पूरी तरह से एक्टिंग नहीं छोड़ी है बस अपना जिंदगी चलाने के लिए रेस्ट्रों का बिजनेस शुरू किया है. 

सिंपल ने कहा कि- मेरे कई रेस्ट्रो हैं…एक्टिंग तो मेरा प्रोफेशन है लेकिन मैं इसके साथ ही रेस्ट्रों भी संभाल रही हूं. ताकि पैसों की कमी ना हो. फिलहाल मेरे फोकस बिजनेस पर है. लेकिन आगे अगर कोई अच्छा रोल मिलता है तो मैं जरूर करूंगी. 

यह भी पढ़ें: इस टीवी एक्टर को फ्लाइट में बैठने से लगता है डर, बोले- ‘जब तक बहुत जरूरी ना हो मैं नहीं जाता’



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top