टीवी पर एक बार फिर छाने वाली हैं ‘कोकिला बेन’, किस शो से करेंगी जबरदस्त वापसी?


Rupal Patel back in TV Shows: टीवी पर आने वाले कई ऐसे डेली सोप हैं जिन्हें घर-घर में पसंद किया जाता है. उसमें नजर आने वाले किदारों को भी लोग खूब पसंद करते हैं. खासकर वो रोल फेमस हो जाते हैं जिनका शो में काम ज्यादा होता है. ऐसा ही एक सीरियल साथ निभाना साथिया (Saath Nibhaana Saathiya) आता था जिसमें कोकिला बेन का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस रूपल पटेल भी खूब पॉपुलर हुईं. शो में दिखाया गया उनका एक डायलॉग कोरोना के समय वायरल हो गया था.

इसके बाद रूपल पटेल की उस तस्वीर पर ढेरों मीम्स बनने लगे थे. रूपल पटेल अपनी बेमिसाल एक्टिंग के लिए पहचानी जाती हैं. अब सालों बाद वो टीवी के एक नए शो में नजर आने वाली हैं. हालांकि वो किस शो में अब दिखेंगी इसकी कोई जानकारी नहीं है फिर भी खबर  है कि वो जल्द ही स्टार प्लस के ही एक नए शो में अहम किरदार निभाती दिखेंगी. कोकिला बेन बनकर रूपल पटेल ने फैंस का दिल जीता था. 

रूपल पटेल उर्फ कोकिला बेन टीवी पर करेंगी वापसी

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रूपल पटेल एक नए वेंचर के साथ स्टार प्लस पर वापसी करेंगी. ऐसे में क्या यह कोई नया शो होगा? ये कहना अभी मुश्किल है. वैसे रूपल पटेल को उनके आइकोनिक किरदार कोकिला बेन के लिए जाना जाता हैं और फैंस इसके लिए एक्साइटेड भी हैं. कोकिला बेन बनकर जहां वो एक सख्त सास के रोल में आई थीं तो घर-घर में इन्हें पसंद किया जाने लगा था. अब रूपल पटेल किसी नए किरदार से फैंस को एंटरटेन करने आ रही हैं. लेकिन वो कौन सा किरदार होगा इस सवाल के जवाब के लिए अभी आपको इंतजार करना होगा.


टीवी का सुपरहिट डेली सोप साथ निभाना साथिया एक आइकोनिक शो हुआ करता था. इसके सभी किरदार अभी भी लोगों के दिलों में जिंदा हैं. दर्शकों ने कोकिला बेन के किरदार की भव्यता देखी, और इस नए वेंचर के साथ, रूपल पटेल निश्चित रूप से दर्शकों को टेलीविजन स्क्रीन पर बांधे रखने वाली हैं क्योंकि वह एक बार फिर से वापसी कर रही हैं. अब ये शो क्या होगा, कौन सा होगा और किसपर आधारित होगा इसके बारे में अभी कोई अपडेट नहीं है. इसके लिए आपको थोड़ा और इंतजार करना होगा.


जानकारी के लिए बता दें, 2 जनवरी 1975 को मुंबई में जन्मीं रूपल पटेल गुजराती हैं. रूपल पटेल ने बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में भी काम किया है, लेकिन उन्हें लोकप्रियता डेली सोप साथ निभाना साथिया में कोकिला बेन के किरदार से ही मिली है. इंस्टाग्राम पर इन्होंने हाल ही में अकाउंट बनाया है जिसमें लगभग ढाई हजार लोग कनेक्ट हैं. रूपल पटेल ने बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का ITA अवॉर्ड भी जीता है. वहीं स्टार परिवार अवॉर्ड में कई बार नॉमिनेशन मिला है.

यह भी पढ़ें: कैंसर की जंग जीतने वाले नौ साल के जगनबीर से मिले सलमान खान, भाईजान ने पूरा किया सालों पहले किया वादा



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top