टीवी की ये एक्ट्रेस अकेले कर रहीं बेटे की परवरिश, अब करेंगी दूसरी शादी?


Nisha Rawal News: निशा रावल टीवी की फेमस एक्ट्रेसेस में से एक हैं. निशा ने कई हिट शोज के साथ अपनी खास पहचान बनाई है. निशा रावल की प्रोफेशनल लाइफ काफी कमाल की रही हैं, लेकिन एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ कुछ खास नहीं रही. साल 2012 में उन्होंने ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम नैतिक उर्फ करण मेहरा से शादी की थी. 

निशा और करण मेहरा का हो चुका तलाक

कपल की शादीशुदा लाइफ एकदम बढ़िया चल रही थी, दोनों को शादी के बाद एक क्यूट बेटा भी हुआ. लेकिन साल 2021 में उन दोनों के बीच के रिश्ते काफी खराब हो गए और दोनों तलाक लेकर अलग हो गए. इसके बाद निशा ने करण मेहरा को लेकर काफी खुलासे भी किए. उनका कहना था कि करण उनके साथ मारपीट करते थे, साथ ही उनकी किसी और लड़की के साथ अफेयर भी चल रहा है. 

बेटे की अकेले परवरिश कर रहीं एक्ट्रेस

हालांकि तलाक लेने के बाद से ही निशा एक सिंगल मदर हैं और अकेले ही अपने बेटे कविश की परवरिश कर रही हैं और अपनी लाइफ में वह काफी खुश भी हैं. तलाक के बाद एक्ट्रेस से कई बार दूसरी शादी को लेकर सवाल किया जाता है. अब हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये सिंगल रहने के पीछे की वजह बताई है. 


पोस्ट में निशा ने लिखा- ‘मैं हीरा और कार खरीदने के लिए चमकते कवच वाले शूरवीर की तलाश में नहीं हूं, क्योंकि मैं लंबे समय से अपने लिए ऐसा करती आ रही हूं. मेरे लिए एक साथ से पहले मेरी मेंटल हेल्थ जरूरी है. वो ना सिर्फ मेरी इज्जत करें, बल्कि मेरे बच्चे को भी गले लगाए, उसे दयालु होना चाहिए.’

‘मेरे पार्टनर को ऐसा होना चाहिए’

निशा रावल ने आगे कहा, ‘मैं हमेशा से ही स्वतंत्र होकर जीती हूं और मेरे पार्टनर को भी ऐसा ही होना चाहिए. मेरे आप लोगों का प्यार ही काफी है. मैं सिंगल होकर आगे बढ़ रही हूं. लाइफ में अपनी शर्तों पर जी रही हूं और मैं बहुत खुश हूं. ये तो कोई भी नहीं जानता है कि यूनिवर्स ने आपके लिए क्या प्लान किया है.’

 

यह भी पढ़ें:  बॉलीवुड की इस हसीना को अपनी फिटनेस इंस्पिरेशन मानती हैं Gautami Kapoor, वीडियो शेयर कर बताया नाम



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top