टीवी की इस हसीना नें किया था अवॉर्ड शो का बायकॉट, जानें कौन हैं वो एक्ट्रेस


Rubina Dilaik Boycott Award Shows: अवॉर्ड फंक्शन का दौर बॉलीवुड से लेकर टीवी में काफी लंबे समय से चलता आ रहा है. हर साल टीवी के कई अवॉर्ड फंक्शन होते हैं, जिनमें बेस्ट एक्टर से लेकर बेस्ट शो तक को अवॉर्ड से नवाजा जाता है. साथ ही डांस परफॉर्मेंस से एक्टर्स ऑडियंस का मनोरंजन भी करते हैं. एक्टर्स इन फंक्शन्स के लिए काफी तैयारियां करते हैं और अपना जलवा बिखरते हैं. लेकिन कुछ स्टार्स ऐसे भी हैं जो अवॉर्ड फंक्शन में जाना बिल्कुल पसंद नहीं करते. 

इस हसीना ने किया अवॉर्ड शो को बायकॉट 
आज हम आपको एक ऐसी टीवी हसीना के बारे में बताने जा रहे हैं जो अवॉर्ड फंक्शन जाना पसंद तो दूर की बात है बल्कि उस हसीना ने तो अवॉर्ड शो का बायकॉट  ही कर रखा है. ये हसीना टीवी की काफी पॉपुलर एक्ट्रेस है. सीरियल के साथ ही इस एक्ट्रेस ने कई रिएलिटी शोज में भी अपना दम दिखाया है. एक्ट्रेस को अपने किन्नर के किरदार की वजह से काफी जाना जाता है. अगर आप अभी नहीं पहचान पाए तो हम आपको बता देते हैं. ये हसीना कोई और नहीं बल्कि पहाड़ी ब्यूटी रूबीना दिलैक हैं. 

जी हां, रूबीना दिलैक ही वो एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अवॉर्ड फंक्शन का बायकॉट  किया था और आज भी वो अपने इस फैसले पर कायम हैं. एक्ट्रेस ने खुद इस बात का खुलासा किया था को वो अवॉर्ड फंक्शन में नहीं जाती हैं और ना ही कभी जाएंगी. इसके पीछे एक्ट्रेस ने एक बहुत बड़ा कारण भी बताया था. चलिए जानते हैं क्या थी वो वजह? 


अवॉर्ड फंक्शन में रूबीना के साथ हुआ था कुछ ऐसा
दरअसल, जब रूबीना नई-नई टीवी इंडस्ट्री में आई थीं तब वो पहली बार एक अवॉर्ड फंक्शन में गई थीं. इस अवॉर्ड इवेंट में रूबीना के डेब्यू शो ‘छोटी बहू’ को कई कैटेगरी में नॉमिनेशन मिला था. ऐसे में रूबीना काफी एक्साइटेड थी किं उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिलेगा. क्योंकि उनका शो उस समय काफी पॉपुलर था. लेकिन शो के मेल एक्टर को बेस्ट एक्टर का खिताब दिया गया. 

इस वजह से रूबीना ने लिया था ये फैसला
रूबीना ने बताया था कि, उस वक्त वो बाथरूम में जाकर बहुत रोई थीं. वो इंडस्ट्री में नई थीं और उनके अपोजिट काम करने वाले एक्टर पहले से विक्रम फड़नवीस के साथ काम चुके थे. ऐसे में उन्हें इग्नोर कर दिया गया. इसके अलावा रूबीना ने ये भी बताया था कि अवॉर्ड शो में स्टार्स के साथ काफी भेदभाव भी किया जाता था. इसलिए उन्होंने कसम खाई थी कि अब वो कभी अवॉर्ड शो का हिस्सा नहीं बनेगीं. 

यह भी पढ़ें: ‘जिंदगी गुलजार है’ से लेकर ‘सुनो चंदा’ तक मस्ट वॉच हैं ये पाकिस्तानी शोज, इस ओटीटी पर करें बिंज वॉच



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top