टीआरपी लिस्ट: नबंर वन शो है अनुपमा, तारक मेहता भी टॉप 10 में शामिल, बिग बॉस 17 को मिली कौनसी पोजिशन?


TRP List: टीवी शोज को फैंस काफी प्यार देते हैं. डेली सोप्स हों या रियलिटी शो, फैंस अपने फेवरेट शोज का बेसब्री से इंतजार करते हैं. इसी के साथ फैंस हर हफ्ते ये जानने के लिए भी बैचेन रहते हैं कि उनका फेवरेट शो कौनसे नबंर पर है. इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट आ गई है. आइए जानते हैं इस बार किस शो ने बाजी मारी है और टॉप पोजिशन पर जगह बनाई है.

नबंर वन शो है अनुपमा

टॉप 10 शोज की बात करें तो नंबर वन पर अनुपमा है. अनुपमा फैंस का फेवरेट शो है. शो की अमेरिका वाली स्टोरीलाइन को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इन दिनों शो में अनुपमा और किंजल की मुलाकात दिखाई गई. वहीं अनुज अनुपमा से मिलने के लिए तड़प रहा है. वनराज शाह का एंग्री मैन अंदाज भी फैंस पसंद कर रहे हैं.

वहीं सेकंड नबंर पर गुम हैं किसी के प्यार में और तीसरे नंबर पर ये रिश्ता क्या कहलाता है हैं. चौथे नंबर पर इमली में जगह बनाई है. ये तीनों शो लंबे समय से फैंस को एंटरटेन कर रहे हैं. शो में फिलहाल नई जेनरेशन की कहानी दिखाई जा रही है.


पांचवें नंबर पर बिग बॉस 17 है. बिग बॉस 17 का 28 जनवरी को फिनाले होना है. शो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. अंकिता लोखंडे, मन्नारा चोपड़ा, मुनव्वर फारुकी, अभिषेक कुमार और अरुण महाशेट्टी शो के टॉप 5 कंटेस्टेंट हैं. इस बार बिग बॉस में पर्सनल लाइफ के बारे में काफी कुछ देखने को मिला. अंकिता- विक्की की शादी से लेकर ईशा-समर्थ और अभिषेक के लव-हेट रिलेशनशिप तक, बिग बॉस पर्सनल लाइफ के इर्द-गिर्द ही रहा.

वहीं 6th पोजिशन शो झनक को मिली है. झलक 2023 में शुरू हुआ था. इस शो में हीबा नवाब लीड रोल में हैं. वहीं सातवें नंबर पर पंड्या स्टोर है. पंड्या स्टोर में भी सेकंड जेनरेशन की कहानी दिखाई जा रही है. आठवें नंबर पर बातें कुछ अनकही सी है. नौवें नंबर पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा है. इन दिनों शो में पोपटलाल की शादी की कहानी दिखाई जा रही है. पोपटलाल की शादी की कहानी एक ऐसा ट्रैक है जो इस शो के लिए कभी भी पुराना नहीं हो सकता. इसके अलावा दसवें नंबर पर शो तेरी मेरी डोरियां हैं.

ये भी पढ़ें- इश्कबाज फेम Surbhi Chandna का पुरानी दिल्ली में बॉयफ्रेंड संग रोमांस, प्री-ब्राइडल फोटोशूट में एक-दूजे में खोए-दिखे लव-बर्ड्स



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top