‘झलक दिखला जा 11’ के विनर का नाम का हुआ खुलासा, इस वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट ने ट्रॉफी की अपने नाम


Jhalak Dikhhla Jaa 11 Winner Manisha Rani: डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा 11 को पिछले साढ़े तीन महीनों के बाद आखिरकार शो को अपना विनर मिल गया है.  शोएब मलिक, मनीषा रानी और अद्रिजा सिन्हा ने टॉप 3 में जगह बनाई थी. लेकिन रिपोर्ट्स के अनुसार अब ऐसा कहा जा रहा है कि मनीषा रानी ने झलक दिखला जा 11 की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है. 

‘झलक दिखला जा 11’ के विनर का नाम का हुआ खुलासा

आपको बता दें कि इस शो में मनीषा रानी ने वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री ली थी, जिसके बाद ये शो जीतकर उन्होंने इतिहास रच दिया है. इस शो में बीच में आकर भी मनीषा ने अपने हुनर और डांस से दर्शकों के दिलों में ऐसी जगह बनाई कि सीधा शो जीत लिया.


बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें मनीषा के हाथ में झलक की ट्रॉफी नजर आ रही है. इस वीडियो को देखने के बाद ये ही कयास लगाए जा रहे है कि बिहार की बिटिया ने डांस रियलिटी शो को जीत लिया है. बाकी मनीषा को लेकर इस बात में कितनी सच्चाई है ये जानने के लिए ग्रैंड फिनाले देखना होगा. 

2 मार्च को होगा विनर के नाम का फैसला

‘झलक दिखला जा 11’ में मनीषा रानी ने सिर्फ दर्शकों को ही नहीं बल्कि जज फराह खान, मलाइका अरोड़ा खान और अरशद वारसी को भी काफी इंप्रेस कर दिया था. इन तीनों जज को मनीषा का डांस काफी पसंद आया था. ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, झलक दिखला जा 11 के टॉप 3 में शोएब मलिक, मनीषा रानी और अद्रिजा सिन्हा ने जगह बनाई थी. 


रिपोर्ट्स के मुताबिक डांस रियलिटी शो का फिनाले शूट हो चुका है. इस एपिसोड में सारा अली खान, विजय वर्मा, हुमा कुरैशी और कई बॉलवुड स्टार्स नजर आने वाले हैं. बता दें कि ‘झलक दिखला जा 11’ का ग्रैंड फिनाले 2 मार्च को होगा. 

 

 

यह भी पढ़ें: अरुण गोविल से लेकर दीपिका चिखलिया तक, भगवान के रोल में रातों-रात मशहूर हुए टीवी के ये स्टार्स



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top