झलक दिखला जा जीतने के बाद डांस शो नहीं करना चाहती हैं मनीषा रानी, ये है वजह


Manisha Rani Dance Show: सोशल मीडिया सेंसेशन मनीषा रानी बीते दिनों डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा 11 की वजह से खबरों में थीं. मनीषा इस शो की विनर बनीं. मनीषा पर फैंस ने भर-भरकर प्यार लुटाया. शो जीतने के बाद मनीषा लगातार इंटरव्यूज दे रही हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में मनीषा ने कहा कि वो अब आगे डांस शोज नहीं करना चाहती हैं.

डांस नहीं करना चाहती हैं मनीषा

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, मनीषा ने कहा, ‘हो गया एक लाइफ का जी लिए. गंगा नहा लिए अभी, अब कोई डांस वाला शो नहीं करना है. सच्ची बहुत मेहनत है इसमें. अब तो सच में झलक के बाद इतना डांस कर लिए है कि मैं एक महीना अब नहीं डांस करूंगी भाई.’

आगे मनीषा ने कहा- ‘ऐसा लग रहा है हम 10 साल नहीं नाच पाएंगे, जितना हम नाच लिए हैं.’

इसके अलावा मनीषा ने अपने डांस के लिए प्यार के बारे में बताते हुए कहा- लेकिन सच में डांस से इतना प्यार हो गया है कि अब मुझे लगता है कि बीच-बीच में कुछ भी ऐसा होगा तो खुद भी बीच में कुछ वीडियोज बनाते रहेंगे डांस के. बहुत प्रेशर वाला डांस नहीं करना है, अब आराम से डांस करेंगे.

मनीषा रानी की जर्नी

बता दें कि मनीषा रानी ने पहचान बनाने के लिए खूब स्ट्रगल किया है. उन्हें सबसे पहले टिक टॉक से नेम-फेम मिला था. मनीषा ने भोजपुरी इंडस्ट्री में भी काम किया है. वो बिग बॉस ओटीटी 2 में नजर आईं. यहां उन्होंने अपने चुलबुले अंदाज से जनता का खूब प्यार कमाया. अभिषेक मल्हान संग उनकी जोड़ी को भी फैंस पसंद करते थे.

इसके बाद उन्होंने डांस शो झलक दिखला जा में हिस्सा लिया. मनीषा ने इस शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी. लेकिन शो जीतने के लिए कड़ी मेहनत की. मनीषा के डांस से लेकर उनका फनी अंदाज तक सब कुछ चर्चा में रहा. जजेस भी मनीषा रानी से काफी इंप्रेस दिखे. मनीषा ने कई सारे म्यूजिक वीडियो किए हैं. उन्हें अच्छा खासा ऑफर बिग बॉस के बाद मिला था. 

 

ये भी पढ़ें- Watch: रूमर्ड बॉयफ्रेंड इब्राहिम अली खान के साथ नाइट आउट पर निकलीं Palak Tiwari, ट्विनिंग करते नजर आए स्टारकिड्स

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top