जैकी श्रॉफ के लीगल एक्शन पर कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह ने किया रिएक्ट


Jackie Shroff Case: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर जैकी श्रॉफ हाल ही में अपने नाम और सरनेम ‘भिड़ू’ को बिना इजाजत के इस्तेमाल करने को लेकर दिल्ली हाईकोर्ट पहुंचे थे. कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में अक्सर जैकी श्रॉफ की नकल करते दिखाई देते हैं. ऐसे में कृष्णा की वाइफ कश्मीरा शाह ने पति की मिमिक्री को लेकर सफाई दी है.

कश्मीरा शाह ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर जैकी श्रॉफ और कृष्णा अभिषेक की एक कोलाज फोटो शेयर की है. इसके साथ उन्होंने लिखा- ‘उन सभी निराश फैंस से जो हमें मैसेज भेज रहे हैं, मैं बस इतना कहना चाहती हूं कि प्लीज समझें कि नकल चापलूसी का सबसे अच्छा तरीका है. कृष्णा को जग्गू दादा बहुत पसंद हैं.’


क्या है मामला?
दरअसल जैकी श्रॉफ ने दिल्ली हाई कोर्ट में एक याचिका दायर की थी. जिसमें उन्होंने अपने नाम, फोटो और सरनेम ‘भिड़ू’ का बिना इजाजत इस्तेमाल करने वालों से सुरक्षा की मांग की थी. एक्टर ने 14 मई को इस मामले पर लीगल एक्शन लिया था. जैकी श्रॉफ के वकील प्रवीण आनंद ने अदालत को बताया था कि उनकी तस्वीरों का इस्तेमाल गलत मीम्स में और गलत तरीके से इस्तेमाल किया जा रहा है.

अनिल कपूर भी कर चुके हैं ऐसा
बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है, जब किसी बॉलीवुड एक्टर ने अपनी फोटोज और नाम को लेकर अदालत का दरवाजा खटखटाया हो. इससे पहले अनिल कपूर भी बिना इजाजत लिए अपने नाम, आवाज, फोटोज का इस्तेमाल करने और मिमिक्री करने को लेकर कोर्ट से मदद की गुहार लगाई थी. अनिल कपूर ने कोर्ट में दायर की गई याचिका में अपना तकिया कलाम ‘झकास’ भी बिना इजाजत इस्तेमाल ना करने की बात कही थी.

ये भी पढ़ें: Aranmanai 4 Box Office Collection Day 14: तमन्ना भाटिया की फिल्म तोड़ेगी धनुष का रिकॉर्ड? ‘अरनमनई 4’ ने छाप लिए इतने नोट



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top