जैकी भगनानी की दुल्हनिया बनेंगी रकुल प्रीत सिंह, इस तारीख को गोवा में लेंगी सात फेरे!


Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani Marriage: बॉलीवुड के मोस्ट फेवरेट कपल्स में से एक रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी के जल्द ही शादी के बंधन में बंधने के रूमर्स फैले हुए हैं. चर्चा है कि ये लवबर्ड्स गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगे. वहीं ये जोड़ किस दिन सात फेरे लेगी इसे लेकर भी कुछ डिटेल्स आई हैं. चलिए जानते हैं रकुल किस दिन जैकी की दुल्हनियां बनेंगी?

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी किस तारीख को करेंगे शादी?
चर्चा है कि रकुल और जैकी भगनानी 21 फरवरी को गोवा में अपने क्लोज फ्रेंड्स और परिवार की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंधेंगे. ये भी खबरें हैं कि कपल के प्री वेडिंग फंक्शन 19 और 20 फरवरी को होंगे. वहीं बॉम्बे टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक कपल के एक करीबी सूत्र ने रकुल और जैकी की शादी की कुछ डिटेल्स शेयर की हैं. रिपोर्ट के मुताबिक सूत्र ने बताया, ‘कपल शादी की तारीख को सीक्रेट रखना चाहते हैं. डिज़ाइनर्स से लेकर फ़ोटोग्राफ़र तक किसी को भी तारीख़ के बारे में जानकारी नहीं दी गई है. चूंकि शादी गोवा में हो रही है इसलिए सभी को बड़ी संख्या में तारीखें दी गई हैं. यह पूरी तरह से बॉलीवुड की शादी होने जा रही है.”

रकुल की शादी का जोड़ा कौन डिजाइनर कर रहा तैयार?
रूमर्स ये भी फैले हुए हैं कि रकुल की शादी का जोड़ा फेमस फैशन डिजाइनर तरुण ताहिलियानी द्वारा डिजाइन किया जा रहा है. अपनी शादी के बाद यह जोड़ा फिर से काम पर लौट आएगा. हालांकि कपल ने अपनी शादी को लेकर अभी तक कुछ भी ऑफिशियली कंफर्म नहीं किया है.

 


साल 2021 से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं रकुल और जैकी
रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की लव स्टोपी किसी से छुपी नहीं है. कपल 2021 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. कुछ महीने पहले ही रकुल ने अपने बॉयफ्रेंड जैकी के जन्मदिन पर उनके लिए एक दिल छू लेने वाला नोट लिखा था. रकुल ने लिखा था, “हैप्पी बर्थडे मुबारक हो माई लव इस जन्मदिन पर और हर दिन मैं विश करती हूं कि आपको वह सब भरपूर मिले जो आप चाहते हैं. आपकी काइंडनेस और इनोसेंस मिलना रेयर है, आपके जोक बहुत खराब हैं लेकिन मुझे एक्सेप्ट करना होगा कि वे फनी हैं .. इन सभी को प्रोटेक्ट करें क्योंकि वे अब आपके जैसे लोगों को नहीं बनाते हैं. यहां एडवेंचर, ट्रैवलिंग, खाना और हमेशा एक साथ हंसना है”

कैसे हुई थी रकुल और जैकी की पहली मुलाकात
वहीं एक इंटरव्यू के दौरान रकुल ने जैकी संग अपने रिलेशनशिप पर बात की थी. रकुल ने बताया था,”हम दोनों पड़ोसी थे लेकिन हमारी कभी कोई बातचीत नहीं हुई थी. जब लॉकडाउन लगा तो उस दौरान हम एक कॉमन फ्रैंड के जरिए मिले थे. जिसके बाद हम अच्छे दोस्त बन गए. वहीं काफी टाइम  तक एक दूसरे की कपंनी एंजॉय करने के बाद एक हमने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था. 

ये भी पढ़ें:-Suhana Khan Pics: स्पोर्ट्स डे पर छोटे भाई अबराम की चीयरलीडर बनीं सुहाना खान, मां गौरी ने तस्वीरें शेयर कर लुटाया प्यार



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top