जेल से बाहर आने के बाद एल्विश यादव ने खरीदी इतनी महंगी कार, कीमत जान लग सकता है झटका


Elvish Yadav Buys New Car: बिग बॉस ओटीटी 2 विनर और फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव किसी न किसी वजह से हमेशा ही चर्चा में रहते हैं. एल्विश अभी कुछ दिनों पहले बड़े विवाद में भी फंस चुके हैं. एल्विश पर सापों का जहर सप्लाई करने का आरोप लगा था, जिसके बाद उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया था. एल्विश अब जेल से बाहर आ गए हैं. जेल से बाहर आने के कुछ दिन बाद ही एल्विश ने एक लग्जरी और काफी मंहगी कार ली है. 

एल्विश यादव यूट्यूब की दुनिया की काफी फेमस सितारें है. वो अपने फनी और मजेदार कंटेंट की वजह से काफी पसंद किए जाते हैं. एल्विश को गाड़ियों का काफी शौक हैं. ऐसे में अब तक कई कारें खरीद चुके हैं. अब एल्विश के कार कलेक्शन में एक और कार एड हो गई है. 

एल्विश यादव ने खरीदी लग्जरी कार
एल्विश यादव ने अपने लेटेस्ट व्लॉग में इसकी जानकारी फैंस को दी है. उन्होंने अपने व्लॉग में कार की झलक भी दिखाई है. एल्विश ने इस बार अपने लिए ब्लैक कलर की Mercedes  G wagon कार ली है. 

व्लॉग में दिखाई कार की झलक 
अपने व्लॉग में एल्विश ने बताया कि वो इस कार को 2020 में ही खरीदना चाहते थे लेकिन ये मॉडल डिस्कन्टीन्यू हो गया था. लेकिन उनका ये कार लेने का सपना था जो अब जाकर पूरा हो गया है. व्लॉग में देखने को मिला है कि एल्विश इस कार को लेकर अपनी मम्मी के पास जाते हैं. वो अपनी मम्मी के जैसे ही बताते हैं कि उन्होंने ये कार खरीद ली है तो उनकी मम्मी कुछ खास रिएक्शन नहीं देती है. ऐसे में एल्विश उनसे पूछते हैं कि क्या उन्हें ये पसंद नहीं आई? जिस पर उनकी मम्मी हामी भरती हैं और ना में जवाब देती है. 

हालांकि इसके बाद एल्विश अपने पापा को नई कार में बैठा कर ड्राइव पर ले जाते हैं. लेकिन इस दौरान उनके पापा काफी शांत बैठे नजर आते हैं वहीं एल्विश ने कार के बारें में बता रहे होते हैं. अब इस कार की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत करीब 3 करोड़ रुपये है. 

एल्विश के पिता ने दिया था ये बयान
बता दें कि एल्विश यादव के स्नैक वैनम केस के दौरान उनके पिता ने बयान दिया था कि एल्विश सिर्फ अमीर होने का दिखावा करते हैं. वो जो भी कार दिखाते हैं और उनके साथ वीडियो बनाते हैं वो कार वो किराए पर लेते हैं. अब इस कार को सच में एल्विश ने खरीदा है या नहीं ये तो नहीं पता लेकिन उनके फैंस उनकी इस अर्चीवमेंट से काफी खुश हैं. 

यह भी पढ़ें: ‘मैं सब का भाई नहीं हूं’, जब लॉरेंस बिश्नोई की धमकी पर सलमान खान ने तोड़ी थी चुप्पी

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top