जेल से बाहर आकर बेटे के खिलाफ जाएगी अनुपमा?


Anupama Spoiler: अनुपमा शो सभी को पसंद है. रूपाली गांगुली को इस शो की बदौलत काफी प्रसिद्धि मिली है. शो के लेटेस्ट ट्रैक में अनुपमा को जेल हो गई है. उसके बैग में एक हार मिला और उसे चोर मान लिया गया. फिर उसे जेल हो गई. जेल में जाकर अनु डरी हुई और सदमे में थी. रूपाली गांगुली की एक्टिंग ने फैंस को काफी इंप्रेस किया है.

जेल से बाहर आकर बेटे के खिलाफ जाएगी अनुपमा?

लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुज कपाड़िया और यशदीप अनुपमा को जमानत पर छुड़ाने में कामयाब रहे. जेल से बाहर आने के बाद अनुपमा अपने रेस्तरां पहुंचती हैं. जहां अनु का ग्रैंड वेलकम होता है. ऐसा देख अनुपमा काफी खुश होती है. इसके बाद अनुपमा तोषू और किंजल के घर जाती हैं.

तोषू के घर जाकर सच्चाई का पता लगाएगी अनु

घर पहुंचने के बाद अनुपमा तुरंत तोषू को ग्रिल करना शुरू कर देती है. अनुपमा उससे सवाल करती है कि जब मास्टर चाबी उसके पास थी तो चोरी कैसे हुई. फिर वह ये भी सवाल करती है कि क्या उसने चोरी करना छोड़ दिया था. इतना सब होने के बाद वनराज भी आसपास है और यह सब सुन लेता है. 


आने वाले एपिसोड में दर्शक तोषू को किंजल और वनराज के सामने अपनी गलतियां कबूल करते हुए देखेंगे. यह देखते हुए कि वनराज को हमेशा अपने बच्चों से बहुत अधिक लगाव रहा है, देखना ये होगा कि क्या वह तोषू को बचाने के लिए कोई प्लान बनाएगा? या इस बार वह वही करेगा जो सही है? वह अपने बेटे का बचाव नहीं कर सकता बल्कि उसे सबक सिखा सकता है.

वहीं नए एपिसोड के प्रोमो को देखकर अनुपमा के फैंस चाहते हैं कि वह अपने बेटे तोषू को सबक सिखाएं. वह वास्तव में इसका हकदार है. इस बीच, अनुज कपाड़िया आध्या और श्रुति भारत वापस आ गए हैं.

 

 

यह भी पढ़ें: ट्रोल्स ने बिग बॉस 17 फेम ऐश्वर्या शर्मा की मांगी मौत की दुआ, भड़कीं एक्ट्रेस ने यूं दिया मुंहतोड़ जवाब



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top