‘जीना इसी का नाम है…’ जेल से घर पहुंचते ही एल्विश यादव ने बयां दिया दर्द


Elvish Yadav First Selfi After Bail: फेमस यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव इन दिनों काफी मुश्किलों से गुजर रहे हैं. एल्विश को सांपों का जहर सप्लाई करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया था. लेकिन सबूत ना मिलने पर एल्विश को 6 दिन की कस्टडी के बाद बेल मिल गई है. एल्विश के जेल से वापस आने पर उनका परिवार और फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है. वहीं घर पहुंचते ही एल्विश ने फैंस के साथ अपना दर्द बाटां है. 

एल्विश यादव ने शेयर की पहली सेल्फी
एल्विश यादव ने जेल से घर पहुंचते ही अपनी एक सेल्फी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है. इस स्टोरी में एल्विश अंगूठा दिखा कर ये बताते हुए नजर आ रहे हैं कि वो ठीक हैं. लेकिन उन्होने इस तस्वीर के साथ जो गाना लगाया हुआ है उससे उनका दर्द साफ समझ आ रहा है. 

एल्विश ने अपनी तस्वीर के साथ ‘जीना इसी का नाम है’ गाना लगाया हुआ है. तस्वीर के साथ बोल सुनाई दे रहे हैं कि- ‘किसी का दर्द मिल सके तो ले उधार, किसी के वास्ते हो तेरे दिल में प्यार, जीना इसी का नाम है.’ अब इस गानें के साथ एल्विश ने अपना दर्द भी बयां कर दिया है. 

बेल मिलने के बाद एल्विश ने की थी ये पोस्ट
बेल मिलने के बाद भी एल्विश यादव ने एक पोस्ट शेयर की थी. इस पोस्ट में एल्विश दो गाड़ियों के साथ पोज देते नजर आए हैं. इस पोस्ट के साथ एल्विश ने कैप्शन में लिखा था- ‘समय दिखाई नहीं देता लेकिन बहुत कुछ दिखा जाता है.’ 




एल्विश यादव पर लगाए गए थे ये आरोप
बता दें कि एल्विश यादव पर आरोप था कि वो रेव पार्टीज में सांपों का जहर सप्लाई करते हैं. ये आरोप पीएफए अध्यक्ष और बीजेपी नेता मेनका गांधी ने एल्विश यादव पर लगाए थे. पिछले साल 4 नवंबर को एल्विश यादव को राजस्थान के कोटा में पुलिस ने पूछताछ के लिए कुछ देर के लिए रोका था. तब वो अपने दोस्तों के साथ कार से कहीं जा रहे थे, बाद में उन्हें छोड़ दिया गया था. लेकिन 12 मार्च को एल्विश यादव को पुछताछ के बहाने बुलाकर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. 

गिरफ्तारी के बाद ये भी खबरें आई कि एल्विश ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. हालांकि ऐसे कुछ नहीं था इस बात का खुलासा खुद एक पुलिस अधिकारी के अलावा एल्विश के पिता ने भी किया था. 

यह भी पढ़ें: जब कास्टिंग काउच का शिकार होते-होते बचे थे Shiv Thakare , भारती सिंह के शो में एक्टर ने किया खुलासा



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top