जीते जी फैल गई मौत की खबर, परेशान विनीता सिंह पहुंची पुलिस के पास


Vineeta Singh: इन दिनों ‘शार्क टैंक इंडिया 3’ काफी चर्चा में बना हुआ है. इस शो को लेकर कई विवाद हो चुके हैं. शो में पिच लेकर आए कई लोगों ने खुलासा किया कि जजों ने उनके साथ किस तरह बदतमीजी की है. ‘शार्क टैंक इंडिया’ शो अब काफी पॉपुलर हो गया है. इस शो ने कई लोगों को मौका दिया है लेकिन शो को लेकर काफी ट्रोलिंग भी हुई है. 

जीते जी फैल गई मौत की खबर

इस शो में विनीता सिंह, नमिता थापर, रितेश अग्रवाल, अनुपम मित्तल, अमन गुप्ता, पीयूष बंसल, अमित जैन और कई जज (शार्क) के तौर पर नजर आ रहे हैं. शो के कई फैंस ने भी जज के गंदे व्यवहार के लिए उन्हें ट्रोल किया है. अब हाल ही में इस शो की जज विनीता सिंह चर्चा में बनी हुई हैं.

परेशान विनीता सिंह पहुंची पुलिस के पास

दरअसल शुगर कॉस्मेटिक्स की सीईओ और शार्क टैंक इंडिया की जज विनीता सिंह की झूठी मौत और गिरफ्तारी की अफवाह पिछले कुछ समय से लगातार सोशल मीडिया पर फैल रही है. उन्होंने अब इन खबरों पर रिएक्ट किया है और कहा है कि ये अफवाहें फर्जी हैं.  

विनीता ने एक्स हैंडल पर कुछ स्क्रीनशॉट शेयर किए. जिसमें उन्होंने लिखा, पिछले 5 हफ्ते से अपनी मौत और गिरफ्तारी की खबरों के लिए मैं  पेड पीआर से निपट रही हूं. पहले तो इसे मैंने नजरअंदाज किया, फिर मेटा में शिकायत की दर्ज कराई. लेकिन ये सब रुक नहीं रहा. सबसे मुश्किल टाइम वो होता है जब लोग घबरा जाते हैं और मेरी मां को फोन करते हैं.’

इस पोस्ट पर मुंबई पुलिस की प्रतिक्रिया सामने आई है. पुलिस ने उनसे सारा डेटा मांगा है. इस पर विनीता सिंह ने उन्हें धन्यवाद भी दिया है. वहीं शो की बात करें तो ‘शार्क टैंक इंडिया’ का तीसरा सीजन हाल ही में खत्म हुआ है. ये सबसे चर्चित सीजन में से एक था और टीम ने हाल ही में एक रैप पार्टी की थी.

 

यह भी पढ़ें:  IPL 2024 की वजह से गिरी ‘ये रिश्ता…’ की TRP ? समृद्धि शुक्ला ने फैंस से की शो देखने की रिक्वेस्ट



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top