जिसके लिए घर से भागी मनीषा रानी उसने दिया धोखा, फूट-फूट कर रोईं!


Manisha Rani Viral Video: झलक दिखला जा 11 की विनर मनीषा रानी हाल ही में अपने घर बिहार गई थीं. अब उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो रोती हुई नजर आ रही हैं. वो चेहरा छुपाए रेलवे स्टेशन पर बैठी हैं. 

मनीषा का वीडियो वायरल

बता दें कि मनीषा ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वो ब्लू एंड व्हाइट टॉप के साथ ब्लैक प्लाजो पहने दिख रही हैं. उन्होंने मास्क लगाया हुआ है और सिर पर दुप्ट्टा भी लिया हुआ है. वो छुपते-छुपाते रेलवे स्टेशन पर बैठी नजर आती हैं. वीडियो में मनीषा ने लिखा- ‘घर, परिवार, दोस्त, सबको छोड़ छाड़ के, सारे लड़के का दिल तोड़ कर, जिसके लिए घर से भागे, वो ही भाग गया. ये भागने का ड्रीम लगता है इस जन्म में अधूरा ही रहेगा.’

इसके आगे वीडियो में मनीषा फोन पर बोलती हैं- इतनी सुंदर लड़की का दिल आप तोड़ रहे हैं. नर्क में भी आपको जगह नहीं मलेगी. इसके बाद मनीषा रानी फूट-फूट कर रोने लगती हैं.

मनीषा ने इस वीडियो के कैप्शन में मनीषा ने लिखा- किस किस का भागने का मन है? मनीषा को इस हाल में देख फैंस भी पूछ रहे हैं कि आखिर मनीषा को क्या हुआ. बता दें कि मनीषा के फैंस को घबराने की जरुरत नहीं है. मनीषा अक्सर ऐसे प्रैंक वीडियोज बनाती रहती हैं. उनका फनी अंदाज फैंस पसंद करते हैं. इस वीडियो में भी मनीषा की एक्टिंग साफ समझ में आ रही है.

झलक दिखला जा की विनर बनीं मनीषा

मनीषा के करियर की बात करें वो कुछ समय पहले ही झलक दिखला जा की विनर बनी हैं. उन्होंने शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी. मनीषा ने अपने डांस से फैंस और जजेस को इंप्रेस किया और खूब वोट्स बटोरे. मनीषा को टिकटॉक से फेम मिला था. उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री से लेकर टीवी तक में काम किया है. मनीषा को बिग बॉस ओटीटी 2 में देखा गया था. 

ये भी पढ़ें- Yodha के प्रमोशन के दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इकोनॉमी क्लास में किया ट्रैवल, मास्क लगाए हुए नजर आए एक्टर

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top