जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा था ये एक्टर, 10 मिनट के लिए थम गई थीं सांसें लेकिन नहीं मानी हार


हार्ट अटैक एक गंभीर स्थिति है और ऐसी स्थिति में भी हौसला बनाकर रखना और जिंदा रहने की चाहत रखना काबिल-ए-तारीफ है. ये जो बात हम कर रहे हैं ये अतिशयोक्ति नहीं, बल्कि सच है. हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड और मराठी फिल्मों के जाने-माने एक्टर श्रेयस तलपड़े की. 

उन्हें बीते साल दिसंबर के महीने में फिल्म ‘वेलकम टू जंगल’ की शूटिंग के दौरान हार्ट अटैक आया था. उनकी एंजियोप्लास्टी के बाद वो पूरी तरह से ठीक हैं. लेकिन उस दौरान उनकी सांसें पूरे 10 मिनट के लिए थम गई थीं. और इस बात का खुलासा उनकी पत्नी दीप्ति तलपड़े ने किया था.


क्या हुआ था श्रेयस को?
मल्टीस्टारर फिल्म ‘वेलकम टू जंगल’ के दौरान श्रेयस को बेचैनी महसूस हुई. वो इतने परेशान हो गए कि अपनी वैनिटी वैन तक नहीं पहुंच पा रहे थे. श्रेयस ने बॉम्बे टाइम्स को बताया था कि फिल्म की शूटिंग के दौरान वो मिलिट्री एक्सरसाइज कर रहे थे. उसी दौरान उन्हें अटैक आया और वो सांस भी नहीं ले पा रहे थे. उनके बाएं हाथ में इतना दर्द था कि वो वैनिटी वैन तक पहुंचकर अपने कपड़े भी नहीं बदल पा रहे थे. उन्होंने बताया कि उन्हें अंदाजा भी नहीं था कि ये अटैक है, उन्हें लगा कि शायद एक्सरसाइज के दौरान मांसपेशियों में खिंचाव आ गया है.

श्रेयस और बॉबी देओल दोनों ने किए थे डरावने खुलासे
श्रेयस ने इंटरव्यू के दौरान बताया था कि क्लीनिकली वो मर चुके थे. हालांकि, डॉक्टर्स ने सीपीआर देकर उनकी जान बचाई. श्रेयस की खास बात ये है कि वो शराब और सिगरेट को हाथ भी नहीं लगाते. ये बात उन्होंने खुद बताई थी और कहा था कि फिर भी उन्हें 47 साल की उम्र में पहली बार हॉस्पिटल में एडमिट होना पड़ा था. बॉलीवुड हंगामा से बातचीत में बॉबी देओल ने भी जानकारी दी थी कि श्रेयस की पत्नी दीप्ति तलपड़े ने उन्हें बताया था कि श्रेयस का दिल दस मिनट के लिए रुक गया था.

कितनी नेटवर्थ है श्रेयस की?
कई छोटी-बड़ी फिल्मों का हिस्सा रहे श्रेयस आने वाले दिनों में वेलकम टू जंगल और इमरजेंसी में भी दिखने वाले हैं. मराठी टीवी से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाले श्रेयस का शुरुआती दौर संघर्षों भरा रहा. एक इंटरव्यू के दौरान श्रेयस ने बताया था कि शुरुआती दिनों में उनके पास किराया देने के भी पैसे नहीं होते थे. लेकिन आज श्रेयस लग्जरी लाइफ जी रहे हैं. श्रेयस Nine Rasa नाम के एक ओटीटी प्लेटफॉर्म के मालिक हैं. और उनके पास सीए नॉलेज के मुताबिक, 47 करोड़ की नेटवर्थ है. श्रेयस आज एक फिल्म के लिए 2 से 3 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं और उनके पास कई ब्रांड्स के एंडोर्समेंट भी हैं. श्रेयस के पास मुंबई के ओशिवारा में एक शानदार घर है और उनके पास करोड़ों की कारों का कलेक्शन है. इन कारों में मर्सिडीज और ऑडी की कारें शामिल हैं.

और पढ़ें: जब पर्दे के ‘इकबाल’ को कहा गया था ‘कैंसिल कर दो शादी’, तब क्या किया था मिडिल क्लास फैमिली के इस एक्टर ने?



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top