जाह्नवी कपूर ने पैपराजी के साथ काटा बर्थडे केक, ओरी भी साथ आए नजर


Janhvi Kapoor Birthday : बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर 6 मार्च को अपना 27वां जन्मदिन मना रही हैं. एक्ट्रेस को उनके इस खास दिन पर हर कोई विश कर रहा है. जाह्नवी ने अपने एक्टिंग और स्टाइल से लाखों लोगों का दिल जीता है. इस बीच एक्ट्रेस ने अपने इस खास दिन को पैपराजी के साथ भी सेलिब्रेट किया है. जाह्ववी ने पैपराजी के साथ अपने बर्थडे केक काटा है, जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है.

जाह्नवी ने पैपराजी के साथ काटा केक
सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में जाह्ववी कपूर बीच रोड पर खड़ी होकर पैपराजी के लिए अपना बर्थडे केक काटती नजर आ रही हैं. इस दौरान उनके साथ सेलेब्स के फेवरेट ओरी भी नजर आ रहे हैं. ओरी ने बर्थडे गर्ल की मदद भी की है. केक काटते वक्त ओरी ने जाह्नवी के लिए केक को अपने हाथों में पकड़ लिया है. इस दौरान वो हैप्पी बर्थडे गाते हुए भी नजर आए हैं. 




काफी सिंपल लुक में नजर आईं जाह्ववी कपूर
लुक की बात करें को इस दौरान जाह्वनी कपूर काफी सिंपल अंदाज में नजर आई हैं. उन्होंने कोई भी मेकअप नहीं किया हुआ है. व्हाइट पजामा के साथ मेचिंग टॉप में जान्हवी काफी प्यारी लग रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस काफी कैजुअल लग रही हैं. लेकिन इस अंदाज में भी जाह्नवी काफी प्यारी लग रही हैं. वहीं, ओरी की बात करें तो उन्होंने ब्लैक ओवरसाइज्ड टीशर्ट के साथ डेनिम पहनी हुई है. केक काटने के बाद जाह्नवी ओरी के साथ कार में बैठकर चली गई हैं. 

खुशी कपूर ने यूं किया बहन जाह्नवी कपूर को विश
बता दें कि जाह्नवी कपूर के बर्थडे पर उनकी बहन खुशी कपूर ने उन्हें काफी मजेदार अंजाद में विश किया है. उन्होंने अपनी और जाह्नवी की बचपन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसके साथ कैप्शन में लिखा- ‘मेरी सबसे बड़ी चीयरलीडर और सबसे बड़ी सिरदर्द’ 

साउथ में डेब्यू करने जा रहीं जाह्नवी कपूर
वर्क फ्रंट की बात करें तो जाह्नवी जल्द ही साउथ में डेब्यू करने जा रही हैं. वो जूनियर एनटीआर की फिल्म देवरा में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म से एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक भी जारी कर किया गया है. मेकर्स ने जाह्नवी के बर्थडे पर उनकी पहली झलक फैंस को दिखाकर एक बड़ा गिफ्ट दिया है. ये फिल्म 10 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. 

यह भी पढ़ें: Chestha Bhagat के लगाए आरोपों पर भड़के Nikhil Mehta, कहा- ‘वो शायद बिग बॉस करना चाहती है’



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top