जानें कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की फिल्म ने आईएमडीबी पर पाई कितनी रेटिंग


Merry Christmas IMDb rating: कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म मैरी क्रिसमस को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. एक्टर्स की ये फिल्म हाल ही में रिलीज हुई है, जिसे दर्शकों की तरफ से काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म में कैटरीना और विजय पहली बार स्क्रीन शेयर करते नजर आए हैं. लेकिन दोनों की कैमेस्ट्री को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. हर फिल्म की तरह इस फिल्म को भी आईएमडीबी ने रेट किया है. आइए जानते हैं मैरी क्रिसमस को कितनी रेटिंग मिली है? 

IMDb ने मैरी क्रिसमस को दी इतनी रेटिंग 
आईएमडीबी ने कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की फिल्म मैरी क्रिसमस को 10 में से 8.8 रेटिंग दी है. जो कई फिल्मों के हिसाब से काफी बढ़िया है. इस फिल्म को फिल्ममेकर श्रीराम राघवन ने डायरेक्ट किया है. राघवन ने इससे पहले अंधाधुन और बदलापुर जैसी फिल्में भी बनाई हैं, जिन्हें आईएमडीबी की तरफ से इस तरह की रेटिंग हासिल नहीं हुई है. हालांकि, इन तीनों ही फिल्मों में राघवन की बेहतरीन स्टोरीटेलिंग देखने को मिली है जो वाकई तरीफ के काबिल है. 


श्रीराम राघवन की फिल्मों को मिली इतनी रेटिंग 
आईएमडीबी ने श्रीराम राघवन की फिल्मों की लिस्ट सामने आई है. इस लिस्ट में मैरी क्रिसमस अब तक की सबसे ज्यादा रेट की गई फिल्म बन गई है. इसके बाद राघवन की अंधाधुन हैं जिसे IMDb ने 8.2 रेट किया है. इसके बाद जॉनी गद्दार का 7.9 रेटिंग दी गई है. वहीं, एक हसीना थी को 7.5 और बदलापुर को 7.4 रेट किया गया है. 

फिल्म की कहानी क्या है?
मैरी क्रिसमस की कहानी की बात करें तो, ये एक मर्डर मिस्ट्री है. इस फिल्म में एक रात की कहानी दिखाई गई है. फिल्म में कैटरीना कैफ ने मारिया का किरदार निभाया है तो वहीं विजय एलबर्ट के किरदार में नजर आए हैं. दोनों को फिल्म में एक दूसरे से प्यार हो जाता है लेकिन इस बीच इनके सामने एक मर्डर मिस्ट्री आ जाती है. 

मैरी क्रिसमस के ओटीटी रिलीज का हुआ ऐलान 
फिल्म में कैटरीना कैफ और विजय सेतुपित के अलावा राधिका आप्टे, संजय कपूर, विनय पाठक और टिन्नु आनंद भी नजर आए हैं.  ये फिल्म इसी महीने 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. इसके अलावा अब फिल्म के ओटीटी रिलीज का भी ऐलान हो गया है. फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. हालांकि अभी इसकी रिलीज डेट फाइनल नहीं हुई है. 

यह भी पढ़ें: Indian 2 OTT Release : थिएटर रिलीज से पहले ही कमल हासन की ‘इंडियन 2’ की OTT का ऐलान, जानें कब और कहां रिलीज होगी फिल्म



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top