जानिए कौन हैं छोटे से गांव से निकलकर मुबंई पहुंचीं LSD 2 की ट्रांसजेंडर एक्टर


LSD2 Transgender Actress Bonita Rajpurohit :  साल 2010 मे आई फिल्म एलएसडी के बाद अब एकता कपूर की एलएसडी 2 फिल्म को लेकर बज बना हुआ है. इस फिल्म के रिलीज होने से पहले ही इसे लेकर नए-नए अपडेट सामने आ रहे हैं. हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है. जिसको लेकर सबसे पहले फिल्म डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी ने व्यूवर्स के लिए वॉर्निंग जारी की थी. अब टीजर देखने के बाद सोशल मीडिया पर फिल्म की लीड एक्टर को लेकर चर्चा हो रही है जो ट्रांसजेंडर का रोल प्ले करती हुई नजर आ रही हैं. ये एक्ट्रेस सिर्फ फिल्म में ही नहीं बल्कि असल लाइफ में भी एक ट्रांसजेंडर है. 

पहली ट्रांसजेंडर लीड एक्ट्रेस

इस फिल्म में आज की जेनरेशन के लव प्रॉब्लम्स को दिखाया गया है. फिल्म की लीड एक्ट्रेस है बोनिता राजपुरोहित जो कि कुलु का रोल निभा रही हैं. इंस्टाग्राम पर बालाजी मोशन पिक्चर्स की तरफ से एक वीडियो फैंस के साथ शेयर किया गया है. इस वीडियो में बोनिता अपना इंट्रोडक्शन खुद दे रही हैं. उन्होंने अपने बारे में कहा – मैं राजस्थान के छोटे गांव डूंगरी से हूं. हिंदी के साथ साथ प्रोफेशनल इंग्लिश में बात करते हए एक्ट्रेस ने कहा- मैंने फिल्मों से खुद को जाना है. बोनिता ने आगे कहा- जब भी मैं फिल्मों में कोई अपनी तरह का इंसान देखती थी मुझे लगता था मैं इसी के जैसी हूं. इस वीडियो में बोनिता कहती हैं कि फिल्म में मुझे किसी का किरदार निभाने की जरूरत नहीं पड़ी. मैं अपना किरदार खुद ही निभा रही थी. उन्होंने कहा फिल्म ने मेरे ट्रिगर प्वाइंट्स को टच किया है. 


‘कुलु’ का रोल निभा रहीं बोनिता

अपनी जर्नी के बारे में बताते हुए बोनिता ने कहा – मैं इससे पहले एक प्रोडक्शन कंपनी में काम करती थी. जहां पर मुझे सिर्फ 10 से 15 हजार रूपए सैलरी मिलती थी. इसमें गुजारा करना मेरे लिए काफी मुश्किल होता था. एक्ट्रेस ने कहा- मैंने भी सपने में भी नहीं सोचा था कि मुझे कभी किसी फिल्म में लीड एक्टर बनने का मौका मिलेगा. वीडियो में बोनिता के सिलेक्शन से लेकर उनकी ट्रेनिंग भी दिखाई गई है.

इंस्टाग्राम पर बालाजी मोशन पिक्चर्स ने बोनिता के वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है – सपनों के शहर में कुलु को मिली अपनी कॉलिंग. कुलु से मिलिए ये हमारी फिल्म की पहली लीड एक्ट्रेस है. एकता ने टीवी और फिल्म इंडस्ट्री में लगभग 250 नए कलाकारों को लॉन्च किया है फिर भी उनके लिए यह पहला मौका है. एलएसडी 2 कहानी और कास्ट के मामलों में नई दिशाएं खोल रही है. इसी के साथ फिल्म की रिलीज डेट भी बताई गई है जो कि 19 अप्रैल है. 

बालाजी मोशन पिक्चर्स, जो बालाजी टेलीफिल्म्स का एक डिवीजन है, और दिबाकर बनर्जी प्रोडक्शन की कल्ट मूवीज के साथ मिलकर इस फिल्म को प्रेजेंट किया जा रहा है. ‘एलएसडी 2’, को एकता आर कपूर और शोभा कपूर ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म का निर्देशन दिबाकर बनर्जी ने किया है.

ये भी पढ़ें: Anupama Keto Burger Recipe: ‘अनुपमा’ की पॉपुलैरिटी ने बनाया उनके इस खास बर्गर को इंडिया में फेमस, रेसिपी हो रही सोशल मीडिया पर वायरल



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top