‘जानबूझकर मुद्दे बनाती है…’, लड़ाई में ईशा मालवीय ने दी अभिषेक को गाली, घर का माहौल हुआ गर्म


Isha Malviya and Abhishek Kumar: बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार के बीच भी तीखी नोकझोंक हुई. दोनों के बीच तीखी बहस हुई और एक-दूसरे को गालियां भी दीं.  सभी घरवालों ने उनसे यहां तक ​​कहा कि वे कम से कम उस दिन झगड़ा न करें जब घर में सब लोगों के परिवार के सदस्य आए हों.

ईशा और अभिषेक ने एक दूसरे पर किया तीखे शब्दों से पलटवार 

गार्डन एरिया में अंकिता लोखंडे अभिषेक कुमार से कहती हैं कि उन्होंने एक सेब कहीं फेंक दिया है. वह जवाब देता है, ‘हां ताकि कूड़ा न दिखे’, इस बीच, ईशा मालवीय बोलती हैं, ‘गंदगी दिखाई नहीं देनी चाहिए बल्कि फैलानी चाहिए’, ये कमेंट सुनकर, अभिषेक ने उनसे कुछ भी टिप्पणी न करने के लिए कहा क्योंकि आखिर में चीजें बहुत बड़ी हो जाती हैं. 

लड़ाई में दोनों ने दी गाली

बातचीत को जारी रखते हुए ईशा बताती हैं कि कैसे वह अपने खराब व्यवहार के कारण घर से बाहर चले गए थे. जहां ईशा उन्हें घमंडी बताती हैं. इसके बाद दोनों की बातचीत तीखी बहस में बदल जाती है. दोनों में लड़ाई शुरू हो जाती है जिसमें उडारियां एक्टर लगातार दावा करते है कि लड़ाई ईशा ने शुरू की थी.

 

ईशा मालवीय पर अपना आपा खोते हुए अभिषेक गाली देते हैं. इसके बाद ये सुनकर विक्की जैन और समर्थ जुरेल गुस्सा करते हैं. दूसरी ओर, अभिषेक कहते हैं, ‘उसने दी है मुझे गाली’. ईशा मालवीय पर निशाना साधते हुए उन्होंने टिप्पणी की, ‘जान के मुद्दा बनाने वाली औरत’.

इसके अलावा, विक्की जैन उनसे भिड़ते हैं और पूछते हैं कि वह किसी लड़की के साथ दुर्व्यवहार कैसे कर सकते हैं. मुद्दे को खींचते हुए विक्की कहते हैं, ‘कैमरे में बोलना की लड़की ने तेरे को गाली दी है’.

 

 

यह भी पढ़ें: Dunki Box Office Collection Day 23: बॉक्स ऑफिस पर डंकी की हालत हुई पस्त, लाखों में सिमटी 23वें दिन की कमाई

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top