जल्द शुुरू होगा ‘कौन बनेगा करोड़पति 16’ , इस तारीख से शुरू होंंगे रजिस्ट्रेशन


Kaun Banega Crorepati 16 : टीवी का पॉपुलर शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ लंबे समय लोगों को एंटरटेन कर रहा है. अब तक इस शो से कई आम लोग करोड़पति बने हैं. शो को काफी पसंद किया जाता है. अब तक इसके 15 सीजन आ चुके हैं. हर साल दर्शकों को इसके नए सीजन का इंतजार रहता है. शो अब अपना 16वां सीजन लेकर लौट रहा है. शो के होस्ट अमिताभ बच्चन एक बार फिर KBC के साथ वापसी कर रहे हैं. 

सोनी टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी दी है. सोनी टीवी ने केबीसी का पुराने सीजन का एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो के साथ बताया गया है कि शो  अब अपने नए सीजन के साथ फिर से लौट रहा है. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि- ऐसा प्यार मिला की लौट रहे हैं फिर एक बार ‘कौन बनेगा करोड़पति’ . 




दर्शकों की भारी डिमांड पर शुरू हो रहा शो 
वीडियो की शुरुआत केबीसी के पिछले सीजन के लास्ट एपिसोड से होती है, जिसमें बिग बी बड़ी मायूसी के साथ दर्शकों से अलविदा लेते सुनाई दे रहे हैं. वहीं आगे सुनाई देता है कि- हर आरंभ का अंत तय है. मगर आपका प्यार जब अनंत हो तो हर अंत के बाद शुभआरंभ निश्चित है. वीडियो में बताया गया है कि कैसे दर्शकों को भरपूर प्यार मिलने और उनकी भारी डिमांड के बाद एक बार फिर शो का नया सीजन लाया जा रहा है. 

इस दिन से शुरू होंगे रजिस्ट्रेशन
इस वीडियो के साथ मेकर्स ने शो के लिए रजिस्ट्रेशन की तारीख भी रिवील कर दी है. शो में हिस्सा लेने के लिए कंटेस्टे्ंट्स को सबसे पहले रजिस्ट्रेशन करवाना पड़ता है. शो के रजिस्ट्रेशन 26 अप्रैल को रात 9 बजे से शुरू हो रहे हैं.  हालांकि रजिस्ट्रेशन कहां करना है इसकी अनाउंसमेंट अभी नहीं की गई है. 

यह भी पढ़ें: दूसरे बच्चे की प्लानिंग कर रहे हैं दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम, कहा- ‘अल्लाह ने चाहा तो…’



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top