जमानत मिलते ही गाड़ियों के साथ एल्विश यादव ने फोटो की शेयर


Elvish Yadav News: रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता एल्विश यादव को ड्रग्स मामले में 6 दिन बाद शुक्रवार को जमानत दे दी गई है. होली से पहले ही एल्विश अपने घर पहुंच गए हैं, यूट्यूबर के फैंस इस बात से काफी खुश हैं. बता दें कि कोबरा कांड में नाम आने के बाद एल्विश को गिरफ्तार किया गया था. अब 22 मार्च को एल्विश को जमानत मिली थी. 

 गाडियों के साथ एल्विश यादव ने की फोटो शेयर

एल्विश यादव ने हाल ही में एक फोटो शेयर की है. साथ ही एक सेल्फी भी पोस्ट की. इसमें वह फैंस को शुक्रिया बोलते हुए नजर आ रहे हैं. शेयर की गई सेल्फी में कैमरे की तरफ थम्ब्स अप दिखाते हुए एल्विश काफी खुश भी नजर आ रहे हैं. इसमें उन्होंने अपने फैंस को ट्वीट कर बताया कि वो ठीक है. एल्विश ने लिखा- ‘सभी का धन्यवाद जिन्होंने मेरे लिए प्रार्थना की. मैं ठीक हूं, स्वस्थ हूं.’


इसी के साथ एल्विश यादव ने एक और फोटो शेयर किया है जिसमें वह हमेशा की तरह गाड़ियों के बीच खड़े होकर स्वैग दिखाते हुए नजर आ रहे हैं. एल्विश ने इस फोटो को पोस्ट करते हुए कैप्शन भी लिखा जो कि हर किसी का ध्यान खींच रहा है. एल्विश ने लिखा- ‘समय दिखाई नहीं देता पर बोहत कुछ दिखा जाता है.’ इसी के साथ एल्विश आर्मी के लोग भी जमकर यूट्यूबर के फोटोज और वीडियो शेयर कर बोल रहे हैं कि सच जीत गया. 

बता दें कि पीएफए अध्यक्ष और भारतीय जनता पार्टी नेता मेनका गांधी ने एल्विश यादव पर अवैध रूप से सांप का जहर बेचने में शामिल होने का आरोप लगाया था. पिछले साल 4 नवंबर को एल्विश यादव को राजस्थान के कोटा में पुलिस ने पूछताछ के लिए कुछ देर के लिए रोका था. तब वो अपने दोस्तों के साथ कार से कही जा रहे थे बाद में उन्हें छोड़ दिया गया था. 


वहीं इसके बाद एल्विश को नोएडा पुलिस ने 17 मार्च को फिर इसी मामले में गिरफ्तार किया था. इसके बाद यूट्यूहर को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया था. इसके बाद अब 22 मार्च को उन्हें जमानत मिली.

 

यह भी पढ़ें: Atif Asalm ने रिवील किया बेटी का चेहरा, सिंगर की नन्हीं प्रिसेंस को देखकर दिल हार बैठेंगे आप, फोटोज वायरल



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top