जब 6 साल तक कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर ने नहीं की थी बात


The Great Indian Kapil Show: द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. 30 मार्च से हर शनिवार को इसका नया एपिसोड नेटफ्लिक्स पर आएगा. एक बार कपिल शर्मा अपनी पूरी टीम के साथ नजर आने वाले हैं. अर्चना पूरन सिंह, कीकू शारदा और कृष्णा अभिषेक एक बार फिर दर्शकों को एंटरटेन करते हुए नजर आएंगे. 

जब 6 साल तक कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर ने नहीं की थी बात

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की जोड़ी एक बार फिर दर्शकों को हसांते हुए नजर आएंगे. इस शो की शुरुआत एक फ्लाइट से होती है. बैकग्राउंड में बताया जाता है कि आप सभी का नेटफ्लिक्स की उड़ान में स्वागत है. इसके बाद कपिल एक बड़े से बक्से को खोलते हैं, जिसके अंदर से सुनील ग्रोवर निलकते हैं. इस शो में भी आपको सुनील का लुक गुत्थी जैसा ही दिखाई देगा. अब इस शो में उनका नया नाम क्या होगा ये तो शो में ही पता चलेगा. 


ट्रेलर में कपिल से सुनील टर्बुलेंस शब्द का जिक्र करते हैं. जिसके बाद कपिल ये बोलते हुए नजर आते हैं कि ये ही वजह है कि फिर लड़ाई होची है. आपको याद दिला दें कि साल 2017 में एक फ्लाइट में कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर दोनों के बीच झगड़ा हुआ था, जिसके बाद इन दोनों की दोस्ती में दरार आ गई थी. लड़ाई के बाद दोनों ने 6 साल तक बात नहीं की थी.

अब एक बार फिर द ग्रेट इंडियन कपिल शो में कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर लंबे समय के बाद साथ आ रहे हैं. दोनों ने अपनी 6 साल पुरानी दुश्मनी को भुला दिया है. वहीं कपिल शर्मा के इस शो में गेस्ट के रूप में रणबीर कपूर, नीतू कपूर, आमिर खान, दिलजीत दोसांझ, रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर जैसे स्टार्स शामिल होने वाले हैं.

 

 

यह भी पढ़ें: 20 साल पहले ऐसी थी टीवी की ‘तपस्या’, ट्रांसफॉर्मेशन देखकर आपको लग सकता है झटका, देंखे फोटोज



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top