जब सालों तक बेघर थीं गोविंदा की ये भांजी, अब कहां गायब है एक्ट्रेस?


Ragini Khanna Struggle Days: एक्टर गोविंदा की भांजी रागिनी खन्ना भले ही टीवी इंडस्ट्री का बड़ा नाम है, लेकिन पिछले कई सालों से वो टीवी से गायब हैं. रागिनी ने ससुराल गेंदा फूल जैसा सुपरहिट शो दिया है और टीवी की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार हो गई थीं. लेकिन क्या आपको पता है कि एक्ट्रेस ने एक समय में काफी तंगी देखी है.

रागिनी ने बताया, ‘मेरी फैमिली अमृतसर में रहती थी. मेरी फैमिली का बिजनेस था. अच्छी जिंदगी जी रहे थे. लेकिन फिर ऑपरेशन ब्लू स्टार की वजह से अमृतसर छोड़ना पड़ा. मेरे मम्मी-पापा मुंबई आ गए थे लेकिन उस वक्त हमारे पास घर नहीं था. पैसे नहीं थे. मम्मी ने उस मुश्किल दौर में घर संभाला.’

बॉलीवुड नाऊ को दिए इंटरव्जयू में उन्होंने कहा, ‘मैंने एक्टिंग करियर शुरू किया था तो उस वक्त मैं कुछ सालों तक बेघर थी. पर मैंने हर काम किया.’रागिनी ने ये भी बताया कि उन्हें खाना और काम मांगने में जरा भी शर्म नहीं आती है. वो हाथ जोड़कर और गर्दन झुकाकर खाना और काम मांगती हैं. 


इन दिनों क्या कर रही हैं एक्ट्रेस?
इंडस्ट्री से ब्रेक लेने के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा, ‘मुझे लॉकडाउन की बदौलत ब्रेक लेने का बहाना मिल गया. मैं माफी मांगूंगी की इतने सालों के लिए गायब थी. लेकिन मैंने पूरी कोशिश की कि मैं फैंस के साथ जुड़ी रहूं. मैंने मम्मी के साथ यूट्यूब चैनल शुरू किए. हमने कई सारे चैनल्स खोले. अभी हमने बेबी चैनल खोला है, जिसमें मैं नर्सरी राइम गाती हूं. बीच में मैंने म्यूजिक वीडियो भी शूट किया. मैं पिछले कुछ सालों से यूट्यूब और सोशल मीडिया के लिए काम कर रही थी.’

ऐसी रही एक्ट्रेस की करियर जर्नी

रागिनी ने अपने करियर की शुरुआत शो राधा की बेटियां कुछ कर दिखाएंगी से की थी. इसके बाद वो शो भास्कर भारती में दिखीं. भास्कर भारती के बाद उन्हें पहचान मिली. फिर उन्होंने देख इंडिया देख और 10 का दम में काम किया. 2010 में उन्होंने शो ससुराल गेंदा फूल मिला. 
उन्होंने डांस रियलिटी शो झलक दिखलाजा 4 में भी हिस्सा लिया था. आखिरी बार उन्हें 2016 में शो गुड मॉर्निंग विद रागिनी खन्ना में होस्ट के तौर पर देखा गया. 

उन्होंने फिल्मों में भी काम किया. रागिनी की पहली फिल्म तीन थे भाई थी. उन्हें  Bhaji in Problem, गुड़गांव, पोशम पा में देखा गया. 2020 में उनकी फिल्म घूमकेतु रिलीज हुई थी. इसके बाद वो किसी फिल्म में नहीं दिखीं.

ये भी पढ़ें- मैच जीतने के बाद विराट कोहली ने अनुष्का और बच्चों पर लुटाया प्यार, वीडियो कॉल करते हुए बनाए ऐसे मुंह



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top