जब सनी देओल चिढ़ जाते थे फिल्मों की शूटिंग के दौरान, खुद बताया था किस्सा


Gadar Actor Sunny Deol सबसे ज्यादा रिजर्व रहने वाले एक्टर्स में से एक हैं. ये बात उन्होंने कई बार खुद स्वीकारी है कि वो पार्टियों में जाना शराब पीना इन सबसे परहेज करते हैं. उनके गुस्से की कहानियां भी मशहूर हैं. एक बार उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान ये बताया भी था कि फिल्म डर की शूटिंग के दौरान उन्होंने गुस्से में आकर अपनी जींस की पॉकेट में हाथ डालकर उन्हें फाड़ डाला था.

सनी देओल रजत शर्मा के शो आप की अदालत में कई किस्से बताए थे. साथ ही, उन्होंने कुछ घटनाओं को भी याद किया. उन्होंने किसी की नाम लिए बगैर ही  कोएक्टर्स के बर्ताव से परेशान होने वाले किस्सों के साथ श्रीदेवी से जुड़ा किस्सा भी सुनाया.


क्या कहा था सनी ने?
सनी से जब रजत ने पूछा था कि अगर आपको दोबारा अपने फिल्म करियर की शुरुआत करने का मौका मिले तो किसके साथ आप काम नहीं करना चाहेंगे? इसके जवाब में सनी देओल ने कहा था कि शुरू में हमारे कुछ कोएक्टर हुआ करते थे, जो कैमरे के पीछे कुछ भी हरकत करते थे, लेकिन उन्हें डायरेक्टर भी नहीं रोकता था. सनी ने बताया मैं तब चिढ़ने लगा था.

सनी देओल ने श्रीदेवी से जुड़ा किस्सा भी किया था शेयर
सनी ने बताया था कि उनके उन कोएक्टर्स को लगता था कि उनके ऐसे बर्ताव से मेरी एक्टिंग खराब हो जाएगी. उन्होंने कहा कि एक्टर्स में ऐसी असुरक्षा की भावना से फिल्में खराब हो जाती हैं. उन्होंने फिल्म ‘चालबाज’ का जिक्र करते हुए हुए बताया कि ऐसी ही एक घटना इस फिल्म के दौरान भी हुई थी. हालांकि, उन्होंने हंसते हुए ये भी बताया था कि मेरी एक आंख पीछे रहती थी और मैं कहता था कि अगर तुम ऐसा करोगी तो मैं भी ऐसा करूंगा. मैं छोड़ूंगा नहीं.

बता दें कि सनी देओल और श्रीदेवी की फिल्म चालबाज 1989 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में दोनों के साथ रजनीकांत भी अहम रोल में थे. फिल्म उस साल की बड़ी हिट फिल्मों में शामिल हुई थी. बता दें कि श्रीदेवी की दुबई के एक होटल में 24 फ़रवरी 2018 को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी.

हनुमान के किरदार में दिख सकते हैं सनी
सनी देओल ने पिछले साल ही गदर 2 से बॉक्स ऑफिस में तहलका मचाया है. फिल्म ने दुनियाभर में 600 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया है. अब सनी आने वाले दिनों में फिल्म ‘बाप’ के साथ फिर से थिएटर खिड़कियों में आने को तैयार हैं. वहीं खबर ये भी है कि सनी नीतेश तिवारी की रामायण पर बनने वाली फिल्म में हनुमान का किरदार भी निभाने वाले हैं.

और पढ़ें: इस बॉलीवुड स्टार ने दी थी लगातार 10 फ्लॉप फिल्में, फिर तकदीर ने खाई ऐसी पलटी, अब हैं खूंखार विलेन



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top